ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशछेड़खानी, पोर्न दिखाया, 16 नाबालिग को बनाया शिकार; शैतान को 707 साल की कैद

छेड़खानी, पोर्न दिखाया, 16 नाबालिग को बनाया शिकार; शैतान को 707 साल की कैद

कैलिफोर्निया में मेल नैनी का काम करने वाले एक शख्स को 707 साल के कैद की सजा सुनाई गई है। उसके ऊपर 16 नाबालिग बच्चों के साथ छेड़खानी का आरोप है। 34 वर्षीय शख्स का नाम मैथ्यू जाक्रजेवस्की है।

छेड़खानी, पोर्न दिखाया, 16 नाबालिग को बनाया शिकार; शैतान को 707 साल की कैद
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,कैलिफोर्नियाSun, 19 Nov 2023 09:14 PM
ऐप पर पढ़ें

कैलिफोर्निया में मेल नैनी का काम करने वाले एक शख्स को 707 साल के कैद की सजा सुनाई गई है। उसके ऊपर 16 नाबालिग बच्चों के साथ छेड़खानी का आरोप है। 34 वर्षीय इस शख्स का नाम मैथ्यू जाक्रजेवस्की है। इस शख्स ने निगरानी के दौरान 16 बच्चों के साथ छेड़खानी की। इसके अलावा उसने एक अन्य बच्चे को पोर्नोग्राफी भी दिखाई। इन आपराधिक कृत्यों के लिए इस शख्स को पीड़ितों के परिवार द्वारा शैतान की संज्ञा दी गई है।

2014 से 2019 के बीच के मामले
जाक्रजेवस्की ने यह सभी अपराध जनवरी 2014 से मई 2019 के बीच किए। ऑरेंज कंट्री रजिस्टर की रिपोर्ट के मुताबिक उसके द्वारा शिकार बनाए गए बच्चों की उम्र दो साल से लेकर 12 साल की है। खुद को सजा सुनाए जाने से पहले उसने कहाकि उसे उन बच्चों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए खुद पर गर्व है। जाक्रजेवस्की अपनी वेबसाइट के जरिए काम करता था। वह खुद को ओरिजनल बेबी सिटर कहलाना पसंद करता था। वह कई तरह की सर्विसेज ऑफर करता था, जिसमें बेबीसिटिंग, मेंटॉरशिप, ओवरनाइट और वैकेशन बेबीसिटिंग शामिल हैं।

ऐसे आया पकड़ में
यह बेबी सिटर उस वक्त पकड़ में आया जब एक बच्चे के पैरेंट्स ने उसकी पुलिस में शिकायत की। इसके मुताबिक जाक्रजेवस्की ने उनके आठ साल के बच्चे को गलत ढंग से छुआ था। यह शिकायत मई 2019 की शुरुआत में हुई थी। जिन बच्चों को प्रताड़ित किया गया है, उनमें से कई परिवारों ने भी प्रतिक्रिया दी है। इन लोगों ने इस जाक्रजेवस्की को मास्टर मैनिपुलेटर कहकर बुलाया है। परिवार के लोगों ने यह भी कहाकि उन्हें इस बात का काफी अफसोस है कि उन्होंने इस राक्षस को अपने बच्चों की देखभाल के लिए रखा था। ऐसे ही एक व्यक्ति ने कहाकि मुझे पूरी उम्र इस बात का अफसोस रहेगा कि मैंने इस जानवर को अपने बच्चे की देखभाल के लिए रखा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें