class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैलिफोर्निया: स्कूल में फायरिंग से पांच लोगों की मौत, कई बच्चे जख्मी 

Mass shooting in Northern California town; terror at elementary school

अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया के नार्दन कैलिफोर्निया के एक एलीमेंट्री स्कूल में हुई फायरिंग में अब तक पांच की मौत हो चुकी है। इस घटना में कई बच्चे जख्मी बताए जा रहे हैं। घटना नार्दन कैलिफोर्निया के टेहमा काउंट स्थित स्कूल में मंगलवार को हुई। इस घटना में पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया है। 

ज्यादा जानकारी देने से अथॉरिटीज का इनकार
अथॉरिटीज की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक हमलावर एक चोरी कार में सवार था। शुरुआती तौर पर फायरिंग एक घरेलू हिंसा का मामला प्रतीत होती है। हालांकि उन्होंने इस घटना में आगे कोई और जानकारी देने से इनकार कर दिया। हमलावर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। टेहमा काउंटी के शेरिफ के ऑफिस की ओर से बताया गया है कि सात क्राइम सीन को सुलझा रहे हैं और 10 लोगों का उपचार जारी है। अधिकारी अभी तक इस हमले के पीछे का मकसद नहीं जान सके हैं लेकिन उनका कहना है कि हमलावर का पड़ोसियों के साथ किसी तरह का कोई विवाद चल रहा था। हमलावर के पास माना जा रहा है कि एक सेमी-ऑटोमैटिक राइफल और दो हैंडगन थे। उसने टेहमा काउंटी में एक साथ कई जगह पर फायरिंग शुरू कर दी थी और फायरिंग कैलिफोर्निया के स्थानीय समयानुसार सुबह आठ बजे शुरू हुई थी। लोकल शेरिफ के ऑफिस की ओर से इस बात की जानकारी दी गई। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mass shooting in Northern California town terror at elementary school
OMG: अमीरों से भरे इस देश में, 'मक्खन' के कारण मचा हड़कंप! अंतरराष्ट्रीय अदालत: भंडारी की नियुक्ति पर ब्रिटेन का अड़ंगा, थरूर बिफरे