ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेश मरियम नवाज शरीफ की इमरान खान को नसीहत, कहा- भारत इतना पसंद है तो पाकिस्तान छोड़कर वहीं चले जाएं

मरियम नवाज शरीफ की इमरान खान को नसीहत, कहा- भारत इतना पसंद है तो पाकिस्तान छोड़कर वहीं चले जाएं

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इमरान खान को नसीहत दी है कि अगर उन्हें भारत इतना ही पसंद है तो वो भारत ही चले जाएं। इमरान ने कहा था कि भारत खुद्दार देश है।

  मरियम नवाज शरीफ की इमरान खान को नसीहत, कहा- भारत इतना पसंद है तो पाकिस्तान छोड़कर वहीं चले जाएं
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,इस्लामाबादSat, 09 Apr 2022 12:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अविश्वास प्रस्ताव से पहले जनता के नाम संबोधन में भारत की तारीफ करने को लेकर इमरान खान ( Imran Khan) को भारत चले जाने की नसीहत मिली है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PLM-N) की नेता मरियम नवाज ने इमरान खान को भारत चले जाने की नसीहत दी है। देश को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा था कि किसी यूरोपीय एंबेसडर में हिम्मत नहीं है कि वो भारत को बताए कि रूस के लिए उनकी क्या पॉलिसी होनी चाहिए। यही नहीं इमरान खान ने कहा था  कि भारत की जनता बहुत खुद्दार है। 

भारत इतना पसंद तो वहीं चले जाओ
इमरान खान के इसी बयान पर पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज शरीफ ने इमरान खान को आड़े हाथों लिया है। मरियम नवाज शरीफ ने ट्वीट कर कहा- कुर्सी जाती देख पागल हुए जार रहे इस शख्स को कोई बताए कि उन्हें उन्हीं की पार्टी के द्वारा हटाया जा रहा है। अगर आपको भारत इतना ही पसंद है तो आप पाकिस्तान की जिंदगी को छोड़कर भारत चले जाएं। 

मरियम ने दिया वाजपेयी का हवाला
यही नहीं, मरियम नवाज शरीफ ने ये भी कहा कि भारत की तारीफ करने वाले को ये भी पता होना चाहिए कि भारत के अलग-अलग प्रधानमंत्रियों के खिलाफ 27 बार अविश्वास प्रस्ताव लाया जा चुका है लेकिन किसी ने संविधान, लोकतंत्र और अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं किया है। अटल बिहारी वाजपेयी एक वोट से हारकर घर चले गए। उन्होंने देश और संविधान को आपकी तरह गिरवी नहीं रख दिया। 

गौरतलब है कि गुरुवार को पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को डिप्टी स्पीकर कासिम सूरी द्वारा खारिज करने को गलत बताया था। पाक सुप्रीम कोर्ट ने पाकिस्तान की नेशनल असेंबली को आदेश दिया है कि व शनिवार सुबह साढ़े दस बजे से पहले अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बैठक करें। 

epaper