ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशFB मालिक मार्क जुकरबर्ग ने MMA फाइटर्स संग की ट्रेनिंग, बनाई ऐसी बॉडी की हैरान रह गए लोग

FB मालिक मार्क जुकरबर्ग ने MMA फाइटर्स संग की ट्रेनिंग, बनाई ऐसी बॉडी की हैरान रह गए लोग

मार्क जुकरबर्ग की इन तस्वीरों में उनके बाइसेप्स और हल्के ऐब्स भी दिख रहे हैं। FB के मालिक का यह लुक देखकर लोग हक्का-बक्का रह गए हैं। कई सारे लोगों को इस पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है।

FB मालिक मार्क जुकरबर्ग ने MMA फाइटर्स संग की ट्रेनिंग, बनाई ऐसी बॉडी की हैरान रह गए लोग
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,वाशिंगटनWed, 12 Jul 2023 08:25 PM
ऐप पर पढ़ें

टेस्ला चीफ एलन मस्क और मेटा के CEO मार्क जुकरबर्ग के बीच केज फाइट की इन दिनों काफी चर्चा है। इसे लेकर हर दिन कुछ न कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है। दोनों के बीच जुबानी लड़ाई भी तेज हो चुकी है। अब तो दोनों रियल फाइट की भी तैयारी करते दिख रहे हैं। इस बीच जुकरबर्ग की एक फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं। मार्क इस तस्वीर में किसी प्रोफेशनल एथलीट की तरह दिख रहे हैं। फेसबुक के मालिक ने तो ऐसी बॉडी बनी ली है जैसी कि लोग तमन्ना करते हैं।

सोशल मीडिया पर मार्क जुकबर्ग की जो फोटो शेयर की जा रही है, उसे मार्शल आर्टिस्ट और किक बॉक्सर इजरियल अदेसान्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल stylebender पर पोस्ट किया है। उन्होंने कुल तीन तस्वारें पोस्ट की हैं, जिनमें जुकरबर्ग यूएफसी चैंपियन एलेक्स वोल्कनोवस्की और वह खुद भी दिख रहे हैं। मार्क जुकरबर्ग ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया, 'आप लोगों के साथ ट्रेनिंग करना सम्मान की बात रही।' यूजर्स ने भी इन पर जमकर कमेंट किए हैं। 

जुकरबर्ग के बाइसेप्स और ऐब्स देख लोग हैरान
मार्क जुकरबर्ग की इन तस्वीरों में उनके बाइसेप्स और हल्के ऐब्स भी दिख रहे हैं। FB के मालिक का यह लुक देखकर लोग हक्का-बक्का रह गए हैं। कई सारे लोगों को इस पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उन्होंने इतने कम समय में इतनी अच्छी फिजिक बना ली है। इन तस्वीरों को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया, 'लगता है कि किसी का मुंह टूटने वाला है, आखिर वो कौन है।' एक अन्य शख्स ने तंज कसते हुए कहा, 'एलन तो गए।' तीसरे यूजर ने लिखा कि एलन अभी-अभी बृहस्पति गृह पर शिफ्ट हो गए।

जुकरबर्ग और मस्क के बीच चल रही तनातनी के बीच टेस्ला प्रमुख ने इस साल अब तक 106 अरब डॉलर की कमाई कर ली है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यह रकम मार्क जुकरबर्ग की जीवन भर की कमाई के बराबर है। ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स की ताजा सूची में एलन मस्क का नेटवर्थ 243 अरब डॉलर है। इस साल इन पर डॉलर की बारिश हुई है। मालूम हो कि जुकरबर्ग ने मस्क के ट्विटर को टक्कर देने के लिए माइक्रो ब्लागिंग साइट थ्रेड्स ऐप लॉन्च किया है। इसे भारत समेत 100 देशों में लॉन्च करते ही 7 घंटे के अंदर एक करोड़ यूजर हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें