ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशउबर से कर रहा था सफर, आया 1 लाख का बिल

उबर से कर रहा था सफर, आया 1 लाख का बिल

अमेरिका के न्यू जर्सी के रहने वाले केनी बैकमैन को ऊबर ने 1 लाख 6 हजार रुपए का बिल थमाया जिसे देखकर वह भी चौंक गया। बताया गया है कि केनी कैब में ही सो गया था और 500 किमी दूर जाने के बाद उसकी आंख खुली।...

उबर से कर रहा था सफर, आया 1 लाख का बिल
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Mar 2018 10:41 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के न्यू जर्सी के रहने वाले केनी बैकमैन को ऊबर ने 1 लाख 6 हजार रुपए का बिल थमाया जिसे देखकर वह भी चौंक गया। बताया गया है कि केनी कैब में ही सो गया था और 500 किमी दूर जाने के बाद उसकी आंख खुली। बताया जा रहा है कि केनी नशे की हालत में था। केनी ने इसके लिए फंड इकट्ठा करने वाली साइट 'गो फंड मी' पर फंडरेज़र शुरू किया है।

दरअसल हुआ यूं कि 21 साल के केनी बैकमैन ने बीते शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ पार्टी की और बाद में  नशे की हालत में वेस्ट वर्जिनिया यूनिवर्सिटी कैंपस जाने के लिए उबर कैब बुक की। कैब से जाते वक्त केनी सो गया और 500 केमी दूर चला गया।

बताया गया है कि केनी ने उबर एक्सएल हायर की थी जो सभी उबर कार ने महंगी होती है। जिस कारण उसका बिल दोगुना आया। वहीं कैब कंपनी ने भी इस राइड की पुष्टि की और कहा कि ड्राइवर ने केनी को वहीं उतारा जहां उसने उतारने को बोला। राइड खत्म होने के बाद केनी ने ड्राइवर को फाइव स्टार रेटिंग भी दी।     
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें