ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकनाडा: युवक ने भारतीय मूल के दंपत्ति को दी धमकी- तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा

कनाडा: युवक ने भारतीय मूल के दंपत्ति को दी धमकी- तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा

कनाडा में नस्लवादी विचार रखने वाले एक श्वेत व्यक्ति ने एक भारतीय दंपति को परेशान किया। उसने उनसे चिल्लाकर 'अपने देश लौट जाने' को कहा और उनके बच्चों को 'मार डालने' की धमकी दी। मीडिया...

कनाडा: युवक ने भारतीय मूल के दंपत्ति को दी धमकी- तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा
टोरंटो, एजेंसी।Tue, 31 Jul 2018 03:06 PM
ऐप पर पढ़ें

कनाडा में नस्लवादी विचार रखने वाले एक श्वेत व्यक्ति ने एक भारतीय दंपति को परेशान किया। उसने उनसे चिल्लाकर 'अपने देश लौट जाने' को कहा और उनके बच्चों को 'मार डालने' की धमकी दी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पुलिस इसे नस्लीय हमला मानते हुए मामले की जांच कर रही है। सीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार घटना गत रविवार की है जब दंपति और 47 वर्षीय डेल रॉर्बटसन नाम के व्यक्ति का ओंटारियो के हैमिलटन स्थित वॉलमार्ट सुपरसेंटर की पार्किंग में झगड़ा हो गया।

यूट्यूब और फेसबुक पर मौजूद घटना की वीडियो में भारतीय उस व्यक्ति से पूछता दिख रहा है, 'आप अपने बच्चों के लिए कैसा उदाहरण पेश कर रहे हो?' यह वीडियो उसकी पत्नी ने रिकॉर्ड की है।
     
कहासुनी बढ़ने पर रॉबर्टसन ने कहा, 'मैं नस्लवादी हूं, मुझे तुम पसंद नहीं हो, मुझे वह (भारतीय की पत्नी) पंसद नहीं है।' इसके बाद उन्होंने कहा, 'मैं तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा।' दंपति की पहचान अभी नहीं हो पाई है। रिपोर्ट के अनुसार हैमिलटन पुलिस इसे नस्लीय हमला मानते हुए मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें