man made locker in the fridge to keep his chocolates away from his fiance - मंगेतर न खा जाए उसके हिस्से की चॉकलेट इसलिए शख्स ने फ्रिज में बनवा डाला लॉकर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंगेतर न खा जाए उसके हिस्से की चॉकलेट इसलिए शख्स ने फ्रिज में बनवा डाला लॉकर

chocolate

घर की अलमीरा में पैसे और गहने रखने के लिए अकसर लोग सेफ बनवाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी किसी को फ्रिज के भीतर सेफ बनवाते देखा है? दरअसल एक शख्स ने अपने हिस्से की चॉकलेट अपनी मंगेतर से बचाने के लिए फ्रिज के भीतर एक सेफ बनवा लिया है। इस सेफ की तस्वीर और पूरे किस्से को उसकी मंगेतर ने फेसबुक पर साझा किया तो लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आना शूरू हो गईं। Stacey Lowe नाम की महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि- एक घर में रहते हैं, हमारा एक बच्चा है, हमारी सगाई हो चुकी है और शादी होने वाली है। उसने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि ये ब्रेकअप वाली हरकत है। 

ये तस्वीर महिला ने 12 सितंबर को सोशल मीडिय पर शेयर की थी। इस पोस्ट को देखते ही लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं देने लगे। इस पोस्ट को 59000 बार शेयर किया जा चुका है और 52 हजार लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। वहीं एक लाख से ज्यादा लोग इसपर कमेंट कर चुके हैं। 

कई लोगों ने महिला के मंगेतर की इस हरकत पर गुस्सा जाहिर किया तो कुछ लोगों की हंसी निकल पड़ी। कई लोगों ने ये भी पूछ डाला कि इस तरह का सेफ उन्हें कहां मिलेगा। कई लोगों ने महिला को मंगेतर की इस हरकत पर उससे रिश्ता तोड़ने की राय भी दे डाली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man made locker in the fridge to keep his chocolates away from his fiance