DA Image
16 जुलाई, 2020|6:05|IST

अगली स्टोरी

मीडिया से बात कर रहे ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री को मकान मालिक ने बीच में टोका, तुरंत पीछे हटे पीएम

australian pm scott morrison

ऑस्ट्रेलिया में वहां के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के साथ कुछ ऐसा हुआ है जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिस सड़क किनारे एक घर के सामने खड़े होकर मीडिया को संबोधित कर थे, तभी सामने स्थित मकान से घर का मालिक निकला और सबको पीछे हटने के लिए कह दिया। 

सबसे खास बात यह रही कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने मकान की मालिक की बात को सुनते हुए तुरंत पीछे हट गए और मीडिया कर्मियों को भी वहां से पीछे हटने के लिए कहा। दरअसल, जो मकान मालिक ने अपने घर के सामने सड़क किनारे हाल ही में घास रोपी थी। उसी रोपी हुई घास पर पीएम और मीडियाकर्मी खड़े थे। 

मकान मालिक ने जब देखा कि लोग उसकी रोपी हुई घास पर खड़े हैं तो वो तुरंत घर से बाहर निकला और पीछे हटने के लिए कह दिया। मकान मालिक की बात सुनने के बाद पीएम स्कॉट सहज रूप से वहां से हट गए और थंब्स अप का इशारा भी किया। इसके बाद मकान मालिक भी सॉरी बोलते हुए घर के अंदर चला गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लोग देखकर कह रहे हैं कि ऐसा केवल ऑस्ट्रेलिया में ही संभव है। हालांकि ऑस्ट्रेलिया में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है इससे पहले भी वहां के नागरिकों के प्रति नेताओं का सम्मान देखने को मिल चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री इस दौरान कुछ बड़े ऐलान कर रहे थे तभी मकान मालिक ने बीच में टोक दिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man interrupts PM Scott Morrison to tell reporters to Get off the grass