DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: भालुओं को खिला रहा था खाना, गलती से फेंक दिया अपना महंगा iPhone

screengrab from video (photo- Facebook/CGTN)

अधिकतर चिड़ियाघर या वाइल्ड लाइफ पार्क में जानवरों को खाना खिलाना या देना मना होता है। लेकिन लोग नियमों को तोड़ते हुए जानवरों को खाना खिलाने लगते हैं। लेकिन चीन के पूर्वी जियांग्सु प्रांत में एक व्यक्ति को भालुओं को खाना खिलाना भारी पड़ गया और उसने गलती से अपना महंगा iPhone भालुओं के बाड़े में फेंक दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

CGTN के मुताबिक, Yancheng Wildlife Park में एक व्यक्ति भालुओं के बाड़े के बाहर खड़े होकर उन्हें सेब और गाजर खिला रहा था, लेकिन उसने गाजर और सेब की जगह गलती से अपना आईफोन ही भालुओं के बाड़े में फेंक दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू पहले आईफोन को देखता है और फिर अपने मुंह में दबाकर बाड़े के दूसरी तरफ चला जाता है। चिड़ियाघर के स्टाफ ने व्यक्ति की मदद की और उसका आईफोन वापस दिलाया। लेकिन वो टूट चुका था।

7 करोड़ रुपयों से ज्यादा की लॉटरी लेने 'स्क्रीम' मास्क पहनकर पहुंचा शख्स, बताई ऐसी वजह

Daily Mail के मुताबिक, चिड़ियाघर ने आने वाले दर्शकों के लिए सूचना जारी की है, कि वह चिड़ियाघर में मौजूद जानवरों को किसी भी प्रकार की खाने की चीज ना दें। वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी प्रतिक्रिया मिल रही है, एक यूजर ने कॉमेंट किया कि यह जानवरों को खाना खिलाने का सबसे महंगा तरीका है।

Swiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून लगी ये चीज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:man feeding bears accidentally throws his iphone see viral video