DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   विदेश  ›  4 साल से अपना ही पेशाब पी रहा शख्स, किया जवान होने का दावा

विदेश4 साल से अपना ही पेशाब पी रहा शख्स, किया जवान होने का दावा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mrinal
Mon, 24 Feb 2020 12:41 PM
4 साल से अपना ही पेशाब पी रहा शख्स, किया जवान होने का दावा

यूं तो दुनिया में अजीबोगरीब लोगों की कमी नहीं लेकिन यहां हम आपको जिस अजीब शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी हरकतें न सिर्फ चौंकाने वाली है बल्कि उसे जानकर आपको घिन भी आ जाएगी। हैंपशायर का रहने वाला हैरी मतादीन नाम का शख्स दरअसल बीते चार सालों से अपना ही बासी पेशाब पी रहा है। उसका दावा है कि इससे उसकी सेहत में काफी सुधार हुआ है।

न्यूज वेबसाइट मेट्रो की खबर के अनुसार 32 साल का हैरी एक हफ्ते से लेकर एक माह पुराना अपना ही यूरीन 200 एमएल की मात्रा में रोज पीते हैं। हैरी का दावा है कि इससे उसका डिप्रेशन भी कम हुआ है और वह पहले से जवान दिखने लगा है। हैरी कहते हैं कि लोगों को यकीन नहीं होता कि वे 32 साल के हैं बल्कि सभी लोग उन्हें 20 साल का समझते हैं।

हैरी का दावा है कि बासी यूरीन में एंटी एजिंग प्रोडक्टस होते हैं। वह चार सालों से इसे रोजाना पी रहा है और पहले से अधिक खुश व स्वस्थ है। हैरी का कहना है कि उसे इस यूरीन थेरेपी के बारे में मार्था क्रिस्टी की किताब "योर ओन परफेक्ट मेडीसन से पता चला है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वे फेसबुस पर कुछ ऐसे पेज से जुड़े जहां उन्हें थेरेपी के बारे में अधिक जानकारी मिली। 

संबंधित खबरें