DA Image
10 अप्रैल, 2020|6:16|IST

अगली स्टोरी

4 साल से अपना ही पेशाब पी रहा शख्स, किया जवान होने का दावा

harry

यूं तो दुनिया में अजीबोगरीब लोगों की कमी नहीं लेकिन यहां हम आपको जिस अजीब शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी हरकतें न सिर्फ चौंकाने वाली है बल्कि उसे जानकर आपको घिन भी आ जाएगी। हैंपशायर का रहने वाला हैरी मतादीन नाम का शख्स दरअसल बीते चार सालों से अपना ही बासी पेशाब पी रहा है। उसका दावा है कि इससे उसकी सेहत में काफी सुधार हुआ है।

न्यूज वेबसाइट मेट्रो की खबर के अनुसार 32 साल का हैरी एक हफ्ते से लेकर एक माह पुराना अपना ही यूरीन 200 एमएल की मात्रा में रोज पीते हैं। हैरी का दावा है कि इससे उसका डिप्रेशन भी कम हुआ है और वह पहले से जवान दिखने लगा है। हैरी कहते हैं कि लोगों को यकीन नहीं होता कि वे 32 साल के हैं बल्कि सभी लोग उन्हें 20 साल का समझते हैं।

हैरी का दावा है कि बासी यूरीन में एंटी एजिंग प्रोडक्टस होते हैं। वह चार सालों से इसे रोजाना पी रहा है और पहले से अधिक खुश व स्वस्थ है। हैरी का कहना है कि उसे इस यूरीन थेरेपी के बारे में मार्था क्रिस्टी की किताब "योर ओन परफेक्ट मेडीसन से पता चला है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वे फेसबुस पर कुछ ऐसे पेज से जुड़े जहां उन्हें थेरेपी के बारे में अधिक जानकारी मिली। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man drinks his own stale urine for 4 years claimed to be young and depression free