ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशपत्नी के न्यूड वीडियो बनाए, दोस्तों के साथ सेक्स का डाला दबाव; बेटी को भी शामिल करना चाहता था पिता

पत्नी के न्यूड वीडियो बनाए, दोस्तों के साथ सेक्स का डाला दबाव; बेटी को भी शामिल करना चाहता था पिता

आरोपी अपनी बेटी को भी इस घिनौने काम में शामिल करना चाहता था। वह काफी समय से अश्लील वीडियो का धंधा कर रहा था। अब पुलिस की पकड़ में आया है। मामला पाकिस्तान के कराची का है।

पत्नी के न्यूड वीडियो बनाए, दोस्तों के साथ सेक्स का डाला दबाव; बेटी को भी शामिल करना चाहता था पिता
Amit Kumarएएनआई,कराचीFri, 24 May 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पति न केवल पत्नी के अश्लील वीडियो बनाता था बल्कि उन्हें डार्क वेबसाइटों पर भी बेचता था। आरोपी अपनी बेटी को भी इस घिनौने काम में शामिल करना चाहता था। वह काफी समय से अश्लील वीडियो का धंधा कर रहा था। अब पुलिस की पकड़ में आया है। मामला पाकिस्तान के कराची का है।

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पूछताछ के दौरान, संदिग्ध ने खुलासा किया कि वेबसाइट ऑपरेटरों ने उससे व्हाट्सएप के जरिए संपर्क किया था। उसने कहा, "मुझे इस बारे में बिल्कुल नहीं पता कि वेबसाइट के मालिक को मेरा व्हाट्सएप नंबर कैसे मिला।" पति ने कबूल किया कि उसने दो साल पहले बाथरूम में एक कैमरा लगाया और पत्नी के चुपके से न्यूड वीडियो बनाने शुरू किए। हालांकि उसने दावा किया कि बाद में कैमरा हटा दिया था। रिपोर्ट के अनुसार, उसने वेबसाइट पर अपनी पत्नी का कोई भी वीडियो अपलोड करने से इनकार किया। 

पुलिस के बयानों के अनुसार, संदिग्ध की पत्नी ने भी उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उस पर दोस्तों के साथ सेक्स संबंध बनाने के लिए दबाव डाला था। इससे भी अधिक परेशान करने वाला आरोप है कि पति ने कथित तौर पर अपनी बेटी से जुड़े अश्लील वीडियो बनाने का प्रयास किया था।

पुलिस अधिकारी फिलहाल आगे के सबूत के लिए संदिग्ध के मोबाइल फोन और लैपटॉप की जांच कर रहे हैं। इससे पहले, कराची की जिला सेंट्रल पुलिस ने संदिग्ध को पकड़ा था। उसने कथित तौर पर जघन्य अपराधों में शामिल इलुमिनाती नामक अंतरराष्ट्रीय गुप्त संगठन से जुड़े होने का दावा किया था। इसके बाद नाजिमाबाद इलाके में रिजविया सोसाइटी अपार्टमेंट में छापेमारी के दौरान जिला केंद्रीय महिला पुलिस ने ताहिर नाम के एक कट्टरपंथी को गिरफ्तार किया, उसकी पत्नी और चार बच्चों को बचाया।