DA Image
18 सितम्बर, 2020|11:08|IST

अगली स्टोरी

कैंडल जलाकर गर्लफ्रेंड को करना चाहा शादी के लिए प्रपोज, जलकर राख हो गया फ्लैट

 man accidentally torches his own flat- photo credit fox news

आशिकों के पास प्रेम का इजहार करने के भी हजार तरीके होते हैं। कोई साधारण तरीके से गुलाब देकर प्रेम का इजहार करता है तो कोई सरप्राइज प्लान करके। मगर एक प्रेमी को शादी के लिए प्रपोज करने का एक सरप्राइज वाला तरीका ऐसा महंगा पड़ा कि उसका घर ही जल गया। दरअसल, इंग्लैंड के शेफिल्ड में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए अपने घर को करीब 100 मोमबत्तियों को जलाया, जिससे उसका घर ही जल गया। 

प्रेमी ने अपने रूम में टीलाइट्स (छोटी मोमबत्ती) को जलाकर छोड़ दिया। हैरानी की बात है कि उसी रूम को बैलून से भी भर दिया था। इसके बाद प्रेमी अपनी प्रेमिका को लाने चला गया, जहां वह काम करती थी। जब वह अपने कमरे में लौटा तो वहां सबकुछ जलकर राख था। जिस रूम को उसने बहुत ही रोमांटिक बनाने की कोशिश की थी, वह वहां मनहूसियत की झलक दिख रही थी। 

हालांकि, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और उसकी प्रेमिका ने उसके शादी के प्रस्वात को हंसी-खुशी स्वीकार कर लिया। यह घटना सोमवार की है और इस आग को बुझाने के लिए फायर इंजन की तीन गाड़ियों को लगाना पड़ा। प्रेमी का नाम  अलबर्ट नेड्रयू और प्रेमिका नाम वलेरिया मदेविक है।

फायर सर्विस ने इसकी तस्वीरों को घटना के विवरण के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। साउथ यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू सर्विस ने अपने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा- 'गौर से देखिए। क्या दिख रहा है आपको? जी हां, आप सही हैं... सैकड़ों  टी लाइट्स कैंडल। जानना चाहते हैं कि यहां क्या हुआ? यह सब एक रोमांटिक प्रपोजल के लिए था, जो कुछ और ही हो गया। हां, इससे दूसरों को अहम सबक भी मिला है कि मोमबत्तियों का इस्तेमाल कैसा करना चाहिए।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man accidentally torches his own flat while romantic wedding proposal using hundreds of candles