DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलियाः यात्री के बम की धमकी के बाद मलेशिया एयरलाइन्स का विमान वापस लौटा 

flight MH 128

मलेशिया एयरलाइन्स के एक विमान में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने बम विस्फोट की धमकी दी और कॉकपिट में घुसने की कोशिश की जिसके बाद चालक दल को यहां हवाई अडडे पर विमान वापस लाने को मजबूर होना पड़ा।
इस 25 वर्षीय व्यक्ति के बारे में समझा जाता है कि वह आट्रेलियाई नागरिक है। उस पर चालक दल के सदस्यों और यात्रियों ने काबू किया और फिर इसे बेल्ट से बांध दिया।
कुआलालंपुर जाने वाली एमएच-128 को कल देर रात तुल्लामरीन हवाई अडडे से उड़ान भरने के 30 मिनट बाद हवाई अड्डे पर वापस आने को मजबूर होना पड़ा और आपात स्थिति में उतरना पड़ा। विमान के उतरने के बाद हवाई अडडा के सुरक्षाकर्मियों ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और वह अभी पुलिस हिरासत में है।
    
विक्टोरिया पुलिस के अधीक्षक टॉनी लांगडॉन के हवाले से कहा गया है, हमारा मानना है कि यात्रियों और चालक दल की कार्रवाई वीरतापूर्ण थी। उन्होंने स्थिति को शांत किया और विमान को सुरक्षित आने दिया। उन्होंने कहा कि घटना आतंकवाद से संबंधित नहीं है और पुलिस व्यक्ति को उसकी मानसिक बीमारी के इतिहास की वजह से जानती है। उन्होंने कहा कि उसके पास एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण था जिसे पुलिस देखते ही समझ गई की वह बम नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Malaysia Airlines flight MH 128 returns to Melbourne after incident on plane