ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशPoK में बड़ा आतंकी हमला, बस पर अंधाधुंध फायरिंग; कम से कम 8 की मौत

PoK में बड़ा आतंकी हमला, बस पर अंधाधुंध फायरिंग; कम से कम 8 की मौत

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों ने एक बस पर अंधाधुंध फायरिंग करदी। इसके बाद बस पेड़ से टकरा गई। इस घटना में कम से कम 8 लोग मारे गए हैं।

PoK में बड़ा आतंकी हमला, बस पर अंधाधुंध फायरिंग; कम से कम 8 की मौत
Ankit Ojhaएजेंसी,इस्लामाबादSun, 03 Dec 2023 08:29 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) के गिलगित बाल्टिस्तान क्षेत्र में शनिवार को एक यात्री बस पर आतंकियों ने गोलीबारी कर दी, जिसमें कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि जब बस गिलगित से रावलपिंडी जा रही थी, तभी चिलास में शाम करीब साढ़े छह बजे आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की।
     
अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया और  यह सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। चिलास के उपायुक्त आरिफ अहमद ने कहा कि हमले में मारे गए आठ लोगों में से अब तक पांच की पहचान हो चुकी है। उन्होंने बताया कि हमले में 26 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
     
उन्होंने बताया कि मृतकों में (पाकिस्तानी) सेना के दो जवान भी शामिल हैं और विशेष सुरक्षा इकाई का एक कर्मी भी घायल हुआ है। हमले के बाद आतंकी घटना स्थल से से भागने में सफल रहे। हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी संगठन ने नहीं ली है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें