ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशरोचक खबरें : हाइवे पर दिखा ऐसा नजारा कि लोगों ने रोक लीं अपनी गाडि़यां, क्लिक कर पढ़ें ऐसी अन्य रोचक खबरें

रोचक खबरें : हाइवे पर दिखा ऐसा नजारा कि लोगों ने रोक लीं अपनी गाडि़यां, क्लिक कर पढ़ें ऐसी अन्य रोचक खबरें

रास्ते में चलते हुए गिरा हुआ नोट दिखने पर आपके पैर भी कभी न कभी जरूर ठिठक गए होंगे। अब भला सोचिए हाइवे पर अगर एक-दो नहीं हजारों डॉलर बिखरे हो नजारा क्या होगा। यह कोई कहानी नहीं है, बल्कि सच्ची घटना...

रोचक खबरें : हाइवे पर दिखा ऐसा नजारा कि लोगों ने रोक लीं अपनी गाडि़यां, क्लिक कर पढ़ें ऐसी अन्य रोचक खबरें
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Sat, 15 Dec 2018 03:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रास्ते में चलते हुए गिरा हुआ नोट दिखने पर आपके पैर भी कभी न कभी जरूर ठिठक गए होंगे। अब भला सोचिए हाइवे पर अगर एक-दो नहीं हजारों डॉलर बिखरे हो नजारा क्या होगा। यह कोई कहानी नहीं है, बल्कि सच्ची घटना है जो न्यूयॉर्क के ईस्ट रूथरफोर्ड के हाइवे पर घटी है। 

हाइवे पर दिखा ऐसा नजारा कि लोगों ने रोक लीं अपनी गाडि़यां

जरा सोचकर देखिए कि क्या आप बिना स्मार्टफोन के रह सकते हैं। एक-दो हफ्ते नहीं, बल्कि पूरे एक साल तक बिना फोन के रहने की शर्त है। इस दौरान स्मार्टफोन मांगकर भी नहीं छूना होगा। अगर आप इस चुनौती को स्वीकार करते हैं तो एक लाख डॉलर (करीब 71.82 लाख रुपये) का ईनाम जीत सकते हैं।

एक लाख डॉलर का ईनाम: एक साल तक बिना स्मार्टफोन के रहने वाले शख्स को मिलेगा

आस्ट्रेलियाई व्यापारी स्टैन पेरॉन ने अपनी 2.8 अरब डॉलर की संपत्ति दान कर दी है। पेरॉन का नवंबर में 96 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।  
स्थानीय मीडिया के मुताबिक, स्टैन का गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिसमें परिवार के सदस्यों, मित्रों और अन्य लोगों ने भाग लिया।

गरीबी में गुजरा था बचपन, मरने से पहले दान की 2.8 अरब डॉलर की सम्पत्ति

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का एक और प्राइवेसी बग सामने आया है। इस बग या टेक्निकल ग्लिच के कारण करीब 68 लाख फेसबुक यूजर्स के अकाउंट प्रभावित हुए हैं। इस बग के कारण एप, यूजर्स के टाइमलाइन फोटोज, फेसबुक स्टोरीज और यहां तक की वे फोटोज जो यूजर्स ने फेसबुक पर तो अपलोड की लेकिन शेयर नहीं की को एक्सेस करने का राइट देता है। 

Facebook में आई थी ये बड़ी खराबी, प्रभावित हुए थे 68 लाख लोग

इन दिनों शुष्क हवा सबसे पहले त्वचा की नमी को नष्ट करती है। इससे त्वचा में खिंचाव और रूखापन पैदा हो जाता है। इसका असर आपके चेहरे पर ही नहीं, शरीर के अन्य हिस्सों पर भी होता है। इस मौसम में इस बात का खास ध्यान रखें कि आप अपनी त्वचा के प्रति लापरवाह न हो जाएं। सर्दियों में भी त्वचा को सेहतमंद बनाने के लिए क्लीनिंग आदि जरूरी है।

सर्दियों में सेहतमंद त्वचा के लिए अपनाएं ये 8 आसान टिप्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें