ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशरोचक खबरेंः 2018 में दुनियाभर के लोगों ने Google पर क्या सर्च किया सबसे ज्यादा, क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें

रोचक खबरेंः 2018 में दुनियाभर के लोगों ने Google पर क्या सर्च किया सबसे ज्यादा, क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें

कोई भी चीज पता करने के लिए हम आज के समय में सबसे पहले गूगल (Google) के पास जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि साल 2018 में सबसे ज्यादा कौन-सा वर्ड (Word) गूगल पर सर्च (Google Search) किया गया...

रोचक खबरेंः 2018 में दुनियाभर के लोगों ने Google पर क्या सर्च किया सबसे ज्यादा, क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 14 Dec 2018 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कोई भी चीज पता करने के लिए हम आज के समय में सबसे पहले गूगल (Google) के पास जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि साल 2018 में सबसे ज्यादा कौन-सा वर्ड (Word) गूगल पर सर्च (Google Search) किया गया है।

Google ने बताया, 2018 में दुनियाभर के लोगों ने क्या सर्च किया सबसे ज्यादा

अगर आपको नहीं पता तो गूगल (Google) के सीईओ (CEO) सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके ये बताया कि 2018 में दुनियाभर के लोगों ने सबसे ज्यादा कौन-सा वर्ड सर्च किया।

बच्ची ने सेंटा को इमोशनल लेटर लिखकर मांगा अनोखा गिफ्ट, खत पढ़कर आएगा प्यार

क्रिसमस नजदीक आते ही बच्चे सेंटा से तोहफे की मांग शुरू कर देते हैं, लेकिन मैसाच्युसेट्स की एक छोटी सी बच्ची की मुराद जानेंगे तो आपको उस पर प्यार आ जाएगा। वह सेंटा क्लॉज से अपने लिए कुछ नहीं मांग रही है।

प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद बेबी प्लानिंग को लेकर निक जोनस ने किया ये खुलासा, बताया खूबसूरत इरादा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अपना जीवनसाथी बनाने के बाद निक जोनस (Nick Jonas)अमेरिका चले गए हैं। निक जल्द ही अपने मुंबई रिसेप्शन के लिए भारत वापिस लौटेंगे। 

सिंदूर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, मां मधु ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक और दो दिसंबर को हुई। निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा से हिन्दू और ईसाइ रीति रिवाज के साथ शादी कर उनको अपनी दुल्हनिया बना लिया। 

VIDEO: विराट कोहली ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपक लिया कैच, आपने देखा क्या

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने अच्छी शुरुआत की थी. ऑस्ट्रेलियाई सलामी जोड़ी एरोन फिंच और मार्कस हैरिस ने 112 रनों की साझेदारी की। 112 रन पर ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट एरोन फिंच के तौर पर गया। लंच के बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें