DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › लड़की ने बनवा रखा था ऐसा टैटू, मकानमालिक ने देखते ही घर से निकाल दिया
विदेश

लड़की ने बनवा रखा था ऐसा टैटू, मकानमालिक ने देखते ही घर से निकाल दिया

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Wed, 22 Sep 2021 05:49 PM
लड़की ने बनवा रखा था ऐसा टैटू, मकानमालिक ने देखते ही घर से निकाल दिया

टैटू तो आजकल फैशन जैसा बन गया है, लोग इसे पसंद भी करते हैं। लेकिन कनाडा के टोरंटो से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक छात्रा को टैटू बनवाना काफी भारी पड़ गया। उस टैटू की वजह से उसका मकान मालिक उसके ऊपर इतना गुस्सा हुआ कि उसे अपने घर से ही निकाल दिया। यह सब तब हुआ जब लड़की उस मकान मालिक के सारे पैसे भी दे चुकी थी और वह वहां अच्छे से रह रही थी। लेकिन अचानक मकान मालिक ने यह निर्णय ले लिया।

दरअसल, यह घटना टोरंटो की है। 'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह लड़की मेडिकल की पढ़ाई करती है। लड़की ने हाल ही में ओंटारियो की एक यूनिवर्सिटी में मेडिकल की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया है। इस लड़की ने अपनी यूनिवर्सिटी के बगल में ही अपने लिए रहने का ठिकाना ढूंढना शुरू किया। ऑनलाइन सर्च के दौरान उसे एक जगह पसंद आई और वह उसे फाइनल करने वहां पहुंच गई।

लड़की ने इस प्रॉपर्टी के मकान मालिक से मिलकर उसे फाइनल कर दिया और मकान मालिक ने जितने पैसे मांगे, उसे पूरे दे दिए। इतना ही नहीं रेंट एग्रीमेंट भी बन गया था और वह लड़की अपना सामना वहां सेटल करने पहुंच गई, ताकि जल्द से जल्द उसकी पढ़ाई शुरू हो सके। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि उसके मकान मालिक ने उस लड़की को रहने से मना कर दिया।

यह सुनकर लड़की के होश उस गए। उसने सोचा अभी तक तो सब ठीक था, अचनाक ऐसा कैसे हो गया। उसने बार-बार मकान मालिक से कहा उसका कारण पूछा लेकिन उसने बस इतना ही कहा कि उसे अपना कमरा नहीं देना है। जब उसे पता चला कि उसके हाथ पर बने अजीब टैटू की वजह से मकान मालिक ने उसे कमरा देने से मना कर दिया तो वह हैरान रह गई।

मकान मालिक किसी भी तरह से सुनने को तैयार नहीं हुआ। आखिरकार लड़की को घर खाली ही करना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़की ने अपने शरीर पर तमाम टैटू बनवा रखे हैं। मकान मालिक का कहना था कि लड़की के हाथ टैटू से भरे हुए हैं और इन टैटू को देखकर उन्हें डर लगता है। इसीलिए वो इस लड़की को नहीं रखना चाहते थे।

संबंधित खबरें