DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेश'मुझे किस करो' इतना कहकर महिला ने शख्स को मार दी गोली

'मुझे किस करो' इतना कहकर महिला ने शख्स को मार दी गोली

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Tue, 19 Oct 2021 03:20 PM
'मुझे किस करो' इतना कहकर महिला ने शख्स को मार दी गोली

रिलेशनशिप के तमाम मामले आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। कई बार कपल के जीवन में किसी तीसरे की एंट्री जब होती है तो यह तीनों के लिए काफी नुकसानदायक साबित हो जाता है। या तो कपल का अलगाव होता है या तीसरे का नुकसान हो जाता है। अमेरिका से हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जब एक कपल एक दूसरे को किस कर रहा था तब एक दूसरी महिला ने शख्स ने कहा कि मुझे भी किस करो। इसके बाद वो हुआ जिसका अंदाजा किसी को नहीं था।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के एक शहर की है। 'द इंडिपेंडेंट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह सब तब हुआ जब एक पार्टी चल रही थी और इसमें कई कपल पहुंचे हुए थे। इसी पार्टी में आरोपी महिला भी गई हुई थी और वह लगातार ड्रिंक्स ले रही थी। इस दौरान वह घूम-घूमकर लोगों को देख रही थी और जबरदस्ती बात करने की कोशिश कर रही थी।

इसी पार्टी में एक कपल एक दूसरे की बाहों में हाथ डाले हुए बात कर रहे थे। महिला इस कपल के पास पहुंच गई। महिला ने देखा कि वे दोनों एक दूसरे को किस भी कर रहे थे, तभी उसने लड़के से कहा कि वह उसे भी किस करे। लड़के ने तुरंत मना कर दिया क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था और उसे किस कर चुका था। जैसे ही लड़के ने मना किया, महिला को गुस्सा आ गया।

इसके बाद गुस्साई महिला ने लड़के को गोली मार दी। जैसे ही महिला ने गोली मारी पार्टी में हड़कंप मच गया, अफरातफरी के माहौल में किसी ने पुलिस को सूचित किया। वह महिला वहां से भागने की कोशिश कर रही थी लेकिन पुलिस तब तक वाहन पहुंच चुकी थी और उसे पकड़ लिया गया। फिलहाल लड़के को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, वहां उसकी हालत गंभीर है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी महिला अकेले ही पार्टी में पहुंची थी और उसने इतना ड्रिंक कर लिया था कि वह नशे में थी। चश्मदीद लोगों का कहना है कि वह बार-बार कई कपल्स के आसपास घूम रही थी। जिस लड़के को उसने गोली मारी, वह उसे किस करना चाहती थी लेकिन लड़के ने मना कर दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें