DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › शराब पीकर गाड़ी चलाने लगी तो बेटी ने रोका, फिर मां ने दी खौफनाक सजा
विदेश

शराब पीकर गाड़ी चलाने लगी तो बेटी ने रोका, फिर मां ने दी खौफनाक सजा

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Mon, 20 Sep 2021 05:55 PM
शराब पीकर गाड़ी चलाने लगी तो बेटी ने रोका, फिर मां ने दी खौफनाक सजा

दुनिया के अधिकतर देशों में शराब पीकर गाड़ी चलाना जुर्म माना जाता है। इसके लिए सजा का भी प्रावधान बनाया गया है। इसके बावजूद भी ऐसे मामले सामने आते हैं जब लोग शराब पीकर गाड़ी चलाना शौक समझते हैं। अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। इस दौरान उसकी बेटी ने रोका तो उसने अपनी ही बेटी को खौफनाक सजा दे दी। इतना ही नहीं उस महिला ने पुलिस के साथ भी हंगामा मचा दिया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के कैलिफॉर्निया की है। 'बिजनेस इनसाइडर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला शहर के एक मुख्य इलाके में शराब पीकर अपनी कार ले जा रही थी, ठीक इसी दौरान उसकी आठ साल की बेटी ने उसे ऐसा करने से रोका। बच्ची के रोकने पर वो महिला गुस्से में आई और उसने तुरंत गाड़ी स्टार्ट कर बढ़ा दी। इस दौरान उसकी बेटी कार से उतरने के दौरान लड़खड़ा गई और उसका हाथ गाड़ी के हैंडल में फंस गया।

बेटी के फंसे होने के बावजूद भी उस निर्दयी महिला ने गाड़ी नहीं रोकी और वह अपनी बेटी को घसीटती हुई दूर तक ले गई। आखिरकार जब उसने गाड़ी को रोका तब तक उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी। किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो उसकी बेटी कराह रही थी। पुलिस ने महिला की बेटी को अस्पताल पहुंचाया और उसकी मां को खोजने में लग गई।

आखिरकार पुलिस महिला को खोजती हुई उसके घर पहुंच गई और उसने महिला को खोज निकाला। महिला अपने ही घर के पीछे झाड़ियों में छिपी हुई थी। जब एक पुलिसकर्मी उसे पकड़ने गया तो वह उससे भिड़ गई और उसे लात-घूंसे मारने लगी, महिला ने वहां भी हंगामा मचा दिया। आखिरकार किसी तरह महिला को पुलिसवालों ने पकड़ा।

फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला की आठ साल की बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है। महिला के ऊपर मामला दर्ज किया गया है। उस पर हमला करने, बच्चे के साथ दुर्यव्यवहार करने और पुलिसकर्मी को मारने का आरोप लगाया गया है।

संबंधित खबरें