DA Image
2 अप्रैल, 2020|4:02|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस: कुवैत ने स्थगित की दक्षिण कोरिया, थाईलैंड व इटली की विमान सेवा 

negligence due to corona virus ambulance reached the border after nine days

कुवैत के नागर विमानन महानिदेशालय कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए दक्षिण कोरिया, थाईलैंड और इटली जाने वाली और वहां से आने वाली उड़ानों को स्थगित कर दिया है। नागर विमानन महानिदेशालय ने कहा, “कुवैत में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्रालय की अनुसंशा पर दक्षिण कोरिया, थाईलैंड और इटली जाने वाली उड़ानों को स्थगित कर दिया गया है  क्योंकि ये देश मौजूदा समय में कोरोना वायरस की चपेट में हैं। 

विमानन प्राधिकरण ने कहा कि इन देशों के स्थाई निवासियों को, जिन्हें दो सप्ताह से अधिक समय तक इन देशों में गुजारा है को कुवैत में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी, जबकि इन देशों से आने वाले कुवैत के निवासियों को यहां आने पर अलग रखा जाएगा। आपको बता दें कि कुवैत के स्वास्थ मंत्रालय ने इरान से आये दो लोगों में कोरोना वायरस पाये जाने की घोषणा की थी। कुवैत में अभी तक कोरोना वायरस से ग्रसित मरीजों की संख्या पांच है। 

मंगलवार तक चीन में कोरोना वायरस के 508 नये मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि इस घातक विषाणु के कारण 71 अन्य लोगों की मौत हुई है। चीन के स्वास्थ्य प्राधिकरण ने यह जानकारी दी। स्वास्थ्य प्राधिकरण के अनुसार इस संक्रमण से हुबेई प्रांत में 68, शानडोंग प्रांत में दो तथा गुआंडोंग प्रांत में एक व्यक्ति की मौत हुई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kuwait postponed Korea Thailand and Italy airlines flights because of corona virus