ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकेरल के व्यक्ति ने यूएई में ड्रॉ में जीते 272,260 डॉलर

केरल के व्यक्ति ने यूएई में ड्रॉ में जीते 272,260 डॉलर

केरल के 43 वर्षीय एक चालक ने यहां एक मॉल में राफल ड्रा में 272,260 अमेरिकी डालर जीते हैं। मीडिया ने शनिवार को यह खबर दी। तिरुवनंतपुरम के अब्दुल सलाम शानवास ने खलीज टाइम्स से कहा, ''मैं यदि 50...

केरल के व्यक्ति ने यूएई में ड्रॉ में जीते 272,260 डॉलर
एजेंसी,अबुधाबीSat, 10 Aug 2019 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल के 43 वर्षीय एक चालक ने यहां एक मॉल में राफल ड्रा में 272,260 अमेरिकी डालर जीते हैं। मीडिया ने शनिवार को यह खबर दी। तिरुवनंतपुरम के अब्दुल सलाम शानवास ने खलीज टाइम्स से कहा, ''मैं यदि 50 वर्ष तक काम करता तो भी मैं इस रकम के आसपास भी नहीं पहुंच पाता। मैं यहां 1997 में खाली हाथ आया था लेकिन उम्मीदें काफी थीं। मैंने चालक का लाइसेंस लिया और शारजाह में एक चालक के तौर पर कार्य शुरू किया लेकिन ज्यादा बचा नहीं पाता था। मैं उसके बाद पारिवारिक चालक के तौर पर अबुधाबी में आ गया और अब दिरहम 2500 (650 डॉलर) कमाता हूं।

शानवास ने इनाम की राशि ''मॉल मिलियनेयर अभियान के तहत जीती जो अबुधाबी के संस्कृति एवं पर्यटन विभाग की ओर से 47 दिवसीय खुदरा अबुधाबी ग्रीष्मकालीन सेल का हिस्सा है। उसने ड्रा में शामिल होने के लिए करीब 54 डॉलर खर्च किये। शानवास ने कहा, ''मुझे पांच अगस्त को सूचित किया गया कि मैं ड्रॉ का विजेता बना हूं और मुझे आधिकारिक घोषणा होने तक यह बात गोपनीय रखनी होगी। मैंने केरल में अपने परिवार को भी इसके बारे में नहीं बताया। मैंने अपनी पत्नी को केवल इतना ही बताया कि चौंकाने वाली एक चीज सामने आने वाली है।"

तंजानिया में तेल टैंकर में विस्फोट, 62 की मौत

उन्होंने कहा, ''मुझे तब धक्का लगा जब मुझे अपने मोबाइल फोन में वह एसएमएस नहीं मिला जो ड्रॉ के लिए पंजीकरण के बाद भेजा गया था। हालांकि आयोजकों ने मेरा मोबाइल नम्बर एवं अन्य जानकारी का मिलान करके मुझे विजेता घोषित कर दिया। उन्होंने खलीज टाइम्स से कहा, ''मैं अपनी छोटी से बचत से हाल में एक भूखंड खरीदा था। मैंने 2021 तक अपने मकान का निर्माण शुरू करने की योजना बनायी थी। यह राशि सही समय पर आयी है।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें