ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशकंसास में भारतीय छात्र की हत्या: पुलिस ने संदिग्ध का वीडियो जारी कर रखा इनाम

कंसास में भारतीय छात्र की हत्या: पुलिस ने संदिग्ध का वीडियो जारी कर रखा इनाम

अमेरिका के कंसास में एक रेस्त्रां में हुई गोलीबारी में भारतीय छात्र शरत कप्पू की मौत हो गई थी। इस मामले में कंसास पुलिस ने गोली चलाने वाले संदिग्ध का वीडियो जारी किया है और इस शख्स की सूचना देने वाले...

कंसास में भारतीय छात्र की हत्या: पुलिस ने संदिग्ध का वीडियो जारी कर रखा इनाम
एजेंसी,कंसासSun, 08 Jul 2018 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के कंसास में एक रेस्त्रां में हुई गोलीबारी में भारतीय छात्र शरत कप्पू की मौत हो गई थी। इस मामले में कंसास पुलिस ने गोली चलाने वाले संदिग्ध का वीडियो जारी किया है और इस शख्स की सूचना देने वाले व्यक्ति को 10 हजार डॉलर (करीब 7 लाख रुपये) इनाम की घोषणा की है। 24 वर्षीय मृत भारतीय छात्र तेलंगाना के वारंगल का रहने वाला है और मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था। 

अमेरिका के कंसास शहर के रेस्टोरेंट में गोलीबारी, 1 भारतीय छात्र की मौत

गौरतलब है कि, कंसास पुलिस को शुक्रवार शाम सात बजे एक रेस्त्रां में गोलीबारी की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खून से लथपथ शरत को एक पूल में गिरा पाया। आनन-फानन में युवक को करीब के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाईलैंड नाव हादसा : मां का हाथ थामे बेटी का शव मिला, अब तक 41 मौत

शरत के शरीर पर गोलियों के निशान भी मिले हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। चश्मदीदों के मुताबिक उन्होंने रेस्त्रां से गोलियां चलने की आवाज सुनी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें