ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशजो बाइडेन की पत्नी ने कमला हैरिस के पति को किया लिप KISS, वायरल हो गई तस्वीर

जो बाइडेन की पत्नी ने कमला हैरिस के पति को किया लिप KISS, वायरल हो गई तस्वीर

अमेरिका की पहली महिला यानी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ की एक तस्वीर सुर्खियों में है। इसमें दोनों एक दूसरे के होठों को चूमते नजर आ रहे हैं।

जो बाइडेन की पत्नी ने कमला हैरिस के पति को किया लिप KISS, वायरल हो गई तस्वीर
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,वाशिंगटन।Wed, 08 Feb 2023 11:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका की पहली महिला यानी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी जिल बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डग एम्हॉफ की एक तस्वीर सुर्खियों में है। इसमें दोनों एक दूसरे के होठों को चूमते नजर आ रहे हैं। फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह तस्वीर कैपिटल हिल पर स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस की है। यूएस हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव्स में बहुमत खोने के बाद बाइडेन पहली बार इसे संबोधित कर रहे थे।

किस करती हुई दोनों की यह तस्वीर ट्वीट होने के बाद वायरल हो गई। एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, "जिल बाइडेन ने अभी कमला हैरिस के पति को होठों पर किस किया।"

एक अन्य ने लिखा, "क्या जिल बाइडेन ने कमला के पति को सिर्फ लिप्स पर किस किया?" एक अन्य ने लिखा, "डॉ. जिल बाइडेन और कमला के पति के साथ स्टेट ऑफ द यूनियन की सेक्सी शुरुआत आज रात हैलो किस के साथ हुई है।"

बाइडेन ने मंगलवार को अपने स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन में कहा कि कोविड-19 और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के यूक्रेन पर आक्रमण के बावजूद अमेरिकी अर्थव्यवस्था पृथ्वी पर किसी भी देश की तुलना में बेहतर स्थिति में है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें