DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

7 करोड़ रुपयों से ज्यादा की लॉटरी लेने 'स्क्रीम' मास्क पहनकर पहुंचा शख्स, बताई ऐसी वजह

twitter image

जमैका में एक शख्स ने 7 करोड़ से ज्यादा की लॉटरी जीती है, लेकिन लॉटरी लेने के लिए वह Scream Mask पहनकर पहुंचा। इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि व्यक्ति ने बताया कि यह मास्क पहनने के बाद कोई ये नहीं जान पाएगा कि लॉटरी मिलने वाला शख्स दिखता कैसा है, जिससे कोई चोरी नहीं कर सकता। चेक लेने पहुंचे इस व्यक्ति की कई फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

इस व्यक्ति का नाम ए कैंपबैल बताया जा रहा है, जिसने 158 मिलियन जमैकन डॉलर की लॉटरी जीती। यह राशि भारतीय रुपये में करीब 7 करोड़ 78 लाख रुपये होगी। व्यक्ति को यह लॉटरी सुप्रीम वेंचर्स सुपर लोटो में भाग लेकर मिली। St Lucia News के मुताबिक कैंपबैल ने लॉटरी की इनामी राशि का चेक मंगलवार सुबह प्राप्त किया।

Swiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून लगी ये चीज

लॉटरी जीतने वाले शख्स ने बताया कि, इन पैसों से मैं एक नया घर खरीदूंगा। मेरा एक छोटा सा बिजनेस है, जिसमें निवेश करके उसे बड़ा बनाउंगा। कैंपबेल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और लोगों इसकी कॉस्ट्यूम को काफी पसंद कर रहे हैं। पिछले साल भी सुप्रीम वेंचर के एक लॉटरी जीतने वाले ने अपना चेहरा छुपाने के लिए विंक फेस इमोजी मास्क पहना था।

आबादी बढ़ाने के लिए यहां चार बच्चे वाली मांओं का कर्ज किया जा रहा माफ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jamaican won super lottery worth rupees 7 crore wear scream mask on face know why