ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेशट्रंप की बेटी इवांका ने यूएस कैपिटल में घुसी हिंसक भीड़ को बताया 'देशभक्त', आलोचना के बाद डिलीट किया ट्वीट

ट्रंप की बेटी इवांका ने यूएस कैपिटल में घुसी हिंसक भीड़ को बताया 'देशभक्त', आलोचना के बाद डिलीट किया ट्वीट

अमेरिकी की राजधानी वॉशिंगटन में यूएस कैपिटल में घुसी हिंसक भीड़ को लेकर सहानुभूति जताने को लेकर डोनाल्ड ट्रंप तो घिरे ही हैं और अब उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी आलोचना का शिकार हो गई हैं। दरअसल, इवांका...

ट्रंप की बेटी इवांका ने यूएस कैपिटल में घुसी हिंसक भीड़ को बताया 'देशभक्त', आलोचना के बाद डिलीट किया ट्वीट
एजेंसी,वॉशिंगटनThu, 07 Jan 2021 10:22 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिकी की राजधानी वॉशिंगटन में यूएस कैपिटल में घुसी हिंसक भीड़ को लेकर सहानुभूति जताने को लेकर डोनाल्ड ट्रंप तो घिरे ही हैं और अब उनकी बेटी इवांका ट्रंप भी आलोचना का शिकार हो गई हैं। दरअसल, इवांका ने अपने एक ट्वीट हिंसक भीड़ को 'देशभक्त' करार दिया। हालांकि, आलोचना के बाद इवांका ने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

इवांका के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'अमेरिकी देशभक्तों- हमारे कानूनों का अपमान या किसी भी तरह सुरक्षा के नियमों को तोड़ना अस्वीकार्य है। हिंसा अभी के अभी रुकनी चाहिए।' हालांकि, यह ट्वीट अब ट्विटर पर उपलब्ध नहीं है।

अमेरिकी पत्रकार केट बेनेट ने भी इवांका के ट्वीट (जो अब डिलीट कर दिया गया है) को कोट करते हुए पूछा है कि क्या आप इन लोगों को देशभक्त कह रही हैं। इस ट्वीट पर इवांका को सफाई देनी पड़ी और उन्होंने लिखा कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन देशभक्ति है।