ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशविश्व को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की जरुरत: इज़राइली राजदूत

विश्व को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की जरुरत: इज़राइली राजदूत

इज़राइल के राजदूत रॉन मल्का ने बुधवार को कहा कि भारत और इज़रायल के बीच सहयोग तेज गति से बढ़ रहा है और सरकार में बदलाव होने पर भी द्विपक्षीय संबंधों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दोनों देशों...

विश्व को आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की जरुरत: इज़राइली राजदूत
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 09 May 2019 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

इज़राइल के राजदूत रॉन मल्का ने बुधवार को कहा कि भारत और इज़रायल के बीच सहयोग तेज गति से बढ़ रहा है और सरकार में बदलाव होने पर भी द्विपक्षीय संबंधों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दोनों देशों के बीच रणनीतिक संबंध साझा मूल्यों और दृष्टिकोण पर आधारित हैं और आने वाले वर्षों में दोनों देशों के बीच सहयोग और बढ़ेगा।

मीडिया से बातचीत के दौरान इज़रायली राजदूत से पूछा गया कि क्या अगर राजग गठबंधन लोकसभा चुनाव में सत्ता बरकरार रखने में विफल रहता है तो द्विपक्षीय संबंधों पर कोई असर पड़ेगा। उन्होंने कहा, ''मुझे कोई कारण नहीं दिखता है कि इसे क्यों बदलना चाहिए। यह दो देशों के बीच का रिश्ता है। यह रिश्ता बढ़ रहा है और आगे बढ़ रहा है, सत्ता में कौन है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
     
मल्का इज़राइल के 71 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दोनों देश विविध क्षेत्रों में संबंधों को और मजबूत बनाने के लिए काम कर रहे हैं।

माइक पोम्पिओ ने कहा, ईरान ने जानबूझकर परमाणु समझौते पर ऐलान किया

अमेरिकी स्कूल में गोलीबारी, एक की मौत, आठ जख्मी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें