ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशयह कैसा पागलपन! परिवार का ही हत्यारा बना सनकी, बाप-दादा समेत 12 को गोलियों से उड़ाया

यह कैसा पागलपन! परिवार का ही हत्यारा बना सनकी, बाप-दादा समेत 12 को गोलियों से उड़ाया

ईरान में एक सनसनीखेज घटना के दौरान एक सनकी शख्स ने अपने परिवार के 12 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना शनिवार को दक्षिण पूर्वी ईरान के एक सुदूर ग्रामीण इलाके में हुई।

यह कैसा पागलपन! परिवार का ही हत्यारा बना सनकी, बाप-दादा समेत 12 को गोलियों से उड़ाया
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,तेहरानSat, 17 Feb 2024 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

एक सनसनीखेज घटना के दौरान एक युवक ने घर में घुसकर परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, उसने अपनी बंदूक निकाली और एक के बाद एक गोलियां चलानी शुरू कर दी। ईरान के रहने वाले इस युवक ने अपने पिता और दादा समेत परिवार के कुल 12 सदस्यों की हत्या की कर दी। इस घटना के बारे में ईरान के न्यायिक विभाग के एक अधिकारी ने इन हत्याओं की पुष्टि की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पारिवारिक अशांति के कारण शख्स ने परिवार के लगभग सभी सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया।

रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना शनिवार को दक्षिण पूर्वी ईरान के एक सुदूर ग्रामीण इलाके में हुई। 30 वर्षीय आरोपी को बाद में पुलिस ने मार गिराया। स्थानीय पुलिस-प्रशासन ने अभी तक हमलावर की पहचान उजागर नहीं की है। ईरान के करमान प्रांत में न्यायपालिका के प्रमुख इब्राहिम हामिदी ने स्थानीय मीडिया को बताया कि हमलावर का परिवार कई दिनों से परेशानी में था। शनिवार को यह परेशानी और बढ़ गई तभी आरोपी ने गुस्से में पिता-दादा समेत परिवार के 12 लोगों को गोली मार दी।

सूचना मिलने के बाद करमान प्रांत की पुलिस मौके पर पहुंची। सूत्रों के मुताबिक जब पुलिस गांव में गई तो आरोपी के हाथ में अभी भी बंदूक थी। उसने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस बार-बार उसे गिरफ्तार करने के लिए कहती रही लेकिन युवक आत्मसमर्पण करने को तैयार नहीं था। उसने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। तभी पुलिस ने उस पर जवाबी फायरिंग की जिसकी वजह से उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने परिवार पर असॉल्ट राइफल से हमला किया। ईरान में हुए इस हत्याकांड का खुलासा होते ही ग्रामीणों में दहशत फैल गई। साल 2022 में इसी तरह की एक घटना में एक व्यक्ति ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल उस शख्स की पहले नौकरी चली गई थी इस बात से खफा शख्स ने अपने ऑफिस में गोलीबारी कर दी। इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। साल 2016 में भी 26 साल के एक शख्स पर 10 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें