ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशसिंगापुर : नौकरानी के अपमान पर भारतीय महिला को जेल

सिंगापुर : नौकरानी के अपमान पर भारतीय महिला को जेल

भारतीय मूल की सेना की एक पूर्व वारंट अधिकारी को अपनी भारतीय नौकरानी को पीटने और गाली देने के अपराध में सोमवार को चार महीने तीन हफ्ते जेल की सजा सुनाई गई। के. राजकुमारी ने अपनी नौकरानी जीवा से 2012...

सिंगापुर : नौकरानी के अपमान पर भारतीय महिला को जेल
एजेंसियां। ,सिंगापुरTue, 21 Nov 2017 07:44 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय मूल की सेना की एक पूर्व वारंट अधिकारी को अपनी भारतीय नौकरानी को पीटने और गाली देने के अपराध में सोमवार को चार महीने तीन हफ्ते जेल की सजा सुनाई गई। के. राजकुमारी ने अपनी नौकरानी जीवा से 2012 में लगातार बदसलूकी की थी। उसने नौकरानी को एक बार प्लॉस्टिक के हैंगर से तब तक पीटा था, जब तक हैंगर टूट नहीं गया था। पुलिस को इस मामले का पता चलने के बाद राजकुमारी पकड़ी गई थी। 

नौकरानी से मांगी माफी
‘स्ट्रेट टाइम्स’ के मुताबिक, मामले की 14 दिनों की सुनवाई के बाद जिला अदालत ने जीवा को नुकसान पहुंचाने के लिए राजकुमारी को 5 सितंबर को दोषी ठहराया था। जीवा पहली बार जनवरी 2012 में सिंगापुर आई थी। फरवरी 2012 से ही उस पर राजकुमारी के जुल्म शुरू हो गए थे। जब स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो गई तो जीवा ने पड़ोस के लोगों को इस बारे में बताया, जिन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस जांच के दौरान राजकुमारी की हकीकत तब खुली, जब उसने तमिल में जीवा से कहा, कृपया, मुझे माफ कर दो। मारपीट और गाली के बारे में किसी से कुछ न कहना। लेकिन, उस दौरान वहां मौजूद पुलिस अफसर तमिल जानता था। उसने राजकुमारी की बात समझ ली। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें