DA Image
24 जनवरी, 2021|11:38|IST

अगली स्टोरी

भारतीय मूल के स्टैंड-अप कॉमेडियन की हुई मंच पर मौत, लोगों को लगी एक्टिंग

pic  ht

भारतीय मूल के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की मंच पर अभिनय करते समय मौत हो गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त वह भारी भीड़ के सामने अभिनय कर रहे थे। तनाव और बेचैनी की वजह से  मंच पर ही मौत हो गई। मंजूनाथ नायडू (36) को शुक्रवार को मंच पर अभिनय करते समय दिल का दौरा पड़ा। खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार  उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और बगल में रखी बेंच पर बैठ गए फिर अचानक मंच पर गिर पड़े। दर्शकों को लगा कि यह भी उनके हास्य कलाकारी का हिस्सा है।

ये भी पढ़े- इमरान इन US:अमेरिका ने कहा, पाकिस्तान को अपनी नीतियों में बदलाव करना होगा

ये भी पढ़े-आईपीएस से आईएफएस बने, पूरी दुनिया में छा गए विकास

नायडू का जन्म अबू धाबी में हुआ था लेकिन वह  बाद में  दुबई में बस गए। एक न्यूज रिपोर्ट से  उनके दोस्त और साथी हास्य कलाकार मिकदाद दोहदवाला  ने कहा है कि यह उनका आखिरी अभिनय था। वह मंच पर गए और अपनी कहानियों से लोगों को हंसा रहे थे।

उन्होंने आगे कहा कि वह अपने पिता और अपने परिवार के बारे में बात कर रहे थे। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस समय वह अपनी कहानी सुना रहे थे कि वह कैसे तनाव और बेचैनी से गुजरे। कहानी सुनाने के एक मिनट के भीतर ही वह गिर पड़े।

उन्होंने बताया कि लोगों को लगा कि यह उनके अभिनय का हिस्सा है। उन्होंने इसे मजाक के तौर पर लिया। डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। उनके माता-पिता की मौत हो चुकी है और परिवार में केवल एक भाई है। यहां कोई रिश्तेदार नहीं है। कला और हास्य की दुनिया के क्षेत्र से जुड़े सभी लोग उनका परिवार हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian origin comedian died on stage in Dubai