DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

US में लापता भारतीय परिवार : तीन लोगों के शव मिले, बेटे की तलाश जारी

भारतीय परिवार

अमेरिका के कैलिफोर्निया में 5 अप्रैल को लापता हुए भारतीय परिवार के चार लोगों में से तीन का शव बरामद कर लिया गया है। एक हफ्ते से भी ज्यादा समय से जारी तलाश के बाद अमेरिकी जांच टीम को परिवारवालों का शव ईल नदी से बरामद हुआ है। जिन लोगों का शव बरामद हुआ है इनमें संदीप थोटापिल्ली (42 साल), उनकी पत्नी सौम्या थोटापिल्ली (38 साल) और बेटी साचि का नाम है। थोटापिल्ली के बेटे सिद्धांत की तलाश अभी भी जारी है।

बता दें कि अमेरिका के कैलिफोर्निया में सड़क मार्ग से यात्रा के लिए निकले एक भारतीय परिवार के चार सदस्य 5 अप्रैल को लापता हो गए थे। अधिकारियों का मानना था कि भारतीय परिवार की गाड़ी बाढ़ के पानी से उफनती नदी में बह गई। थोट्टापिल्ली परिवार पोर्टलैंड, ओरेगॉन से सड़क मार्ग के जरिए दक्षिणी कैलिफोर्नियाई शहर वैलेंशिया लौट रहे थे। वे सैन जोस में अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए ठहरने वाले थे।

फेसबुक पर डाले गए नोटिस में कहा गया था कि रिश्तेदारों ने संदीप और उनके परिवार से आखिरी दफा बृहस्पतिवार को बात की थी और शुक्रवार को जब वे उनके यहां नहीं आए तो हफ्ते के अंत में उन्होंने थोट्टापिल्ली परिवार के इन सदस्यों के लापता होने की सूचना दी। थोटापिल्ली परिवार के लापता होने के बाद उनके रिश्तेदारों ने उनके पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। ताकी कहीं भी किसी ने उन्हें देखा होतो उन्हें सूचना मिल सके। 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian Family Missing In America Three dead body found