ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशदो भारतीयों ने दुबई लॉटरी में जीते 10 लाख अमेरिकी डॉलर

दो भारतीयों ने दुबई लॉटरी में जीते 10 लाख अमेरिकी डॉलर

संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला समेत दो भारतीयों ने मंगलवार को 10-10 लाख अमेरिकी डॉलर की 'दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी' जीती, जबकि एक प्रतिस्पर्धी को आलीशान कार इनाम में मिली। एक मीडिया रिपोर्ट में...

दो भारतीयों ने दुबई लॉटरी में जीते 10 लाख अमेरिकी डॉलर
एजेंसी,दुबईWed, 10 Jul 2019 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

संयुक्त अरब अमीरात में एक महिला समेत दो भारतीयों ने मंगलवार को 10-10 लाख अमेरिकी डॉलर की 'दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी' जीती, जबकि एक प्रतिस्पर्धी को आलीशान कार इनाम में मिली। एक मीडिया रिपोर्ट में यह बात कही गई है। 'द गल्फ न्यूज' की खबर के अनुसार जया गुप्ता और रवि रामचंद बचानी ने यह लॉटरी जीती है।

दुबई स्थित कारोबारी जया (71) ने कहा कि वह इसके लिये भगवान और अपनी मां की शुक्रगुजार हैं। जया ने कहा, "यह उन्हीं का आशीर्वाद है जो मुझे अब तक मिला है।" पिछले 35 साल से दुबई में रह रहीं जया ने कहा कि वह पिछले 15 सालों से लगातार दुबई ड्यूटी फ्री लॉटरी खरीद रही थीं। 

जया को जीत की खुशी मुंबई में अपनी मां से मिलने जाने के लिये उड़ान पकड़ने से पहले मिली। जया ने कहा, "मुझे कुछ कर्ज चुकाना है। कुछ पैसा मैं अपने कारोबार में लगाउंगी और कुछ हिस्सा चैरिटी में दूंगी। मैं भारत में रह रहीं गोद ली गईं अपनी दो बेटियों के लिये घर खरीदना चाहती हूं।"

वहीं 14 साल से दुबई में रह रहे भारतीय नागरिक रवि (37) यहां कपड़ों का कारोबार करते हैं। रोमांचित रवि ने कहा, "यह अद्भुत है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं लाखों डॉलर का मालिक बन गया हूं। दुबई ड्यूटी फ्री को बहुत-बहुत धन्यवाद।"     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें