Indian channel in Pakistan TV Operator - पाकिस्तान: भारतीय शो और चैनल रुकवाने गई थी टीम, हमला हुआ तो उल्टे पैर भागे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान: भारतीय शो और चैनल रुकवाने गई थी टीम, हमला हुआ तो उल्टे पैर भागे

oneplus tv

पाकिस्तान के प्रांत पंजाब की राजधानी लाहौर में भारतीय टीवी चैनलों और भारतीय कार्यक्रमों का प्रसारण रुकवाने गई पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक प्राधिकरण (पेमरा) की टीम पर हमला किया गया। पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान सिटिजन पोर्टल पर यह शिकायत दर्ज कराई गई था कि लाहौर के कुछ इलाकों में केबल ऑपरेटर गैर कानूनी तरीके से डीटीएच पर भारतीय चैनलों के कार्यक्रमों का व अन्य भारतीय कंटेंट का प्रसारण कर रहे हैं। इस पर पेमरा का निरोधक दस्ता इन केबल ऑपरेटरों के लिए कार्रवाई करने पहुंचा और जब इसने छापा मारने का कार्रवाई शुरू की तब केबल ऑपरेटरों और उनके दस से अधिक साथियों ने पेमरा की टीम पर हमला कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंचा लेकिन हमलावर तब तक भाग चुके थे। पुलिस अब इनकी तलाश में छापे मार रही है। कश्मीर मामले को लेकर तनाव बढ़ने के बाद पाकिस्तान में भारतीय चैनलों, शो व फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

इसी से जुड़े एक और घटनाक्रम में पाकिस्तान की राष्ट्रीय राजमार्ग एवं मोटरवे पुलिस ने अधिसूचना जारी कर सभी राजमार्ग और मोटरवे पर चलने वाले सार्वजनिक वाहनों में भारतीय टीवी शो, फिल्म और अन्य कंटेट को दिखाने पर रोक लगा दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian channel in Pakistan TV Operator