DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारतीय-अमेरिकी आईटी पेशेवर ने की थी परिवार की हत्या, फिर बाद में की खुदकुशी

अमेरिका के आयोवा प्रांत में 44 वर्षीय भारतीय अमेरिकी आईटी पेशेवर ने अपने घर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली जबकि उसकी पत्नी और दो नाबालिग बेटों को भी घर के अंदर गोली मारी गई। परिवार के सभी चारों सदस्यों की संदिग्ध मौत के कारणों का पता लगाने के लिए प्रशासन ने शवों का अंत्यपरीक्षण करवाया।

आंध्रप्रदेश के रहने वाले परिवार के ये चार लोग रहस्यमयी परिस्थितियों में अपने घर में मृत पाए गए थे। इस घटना ने पूरे समुदाय को स्तब्ध कर दिया। उनके शरीर पर गोली लगने के निशान थे। मामले की जांच कर रहे वेस्ट डेस मोइन्स पुलिस विभाग रविवार को फॉरेंसिक पोस्टमार्टम करने के बाद इस नतीजे पर पहुंचा।

चंद्रशेखर सुंकारा (44), लावण्या सुंकारा (41) और उनका 14 साल का बेटा प्रभास तथा 11 साल का बेटा सुहास शनिवार सुबह अपने घर में मृत पाए गए थे। 'द डेस मोइन्स रजिस्टर' की खबर के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि चंद्रशेखर ने अपने घर में आत्महत्या कर ली। उसकी पत्नी लावण्या और बेटों को गोली मारी गई। हालांकि, पुलिस ने हत्यारे की पहचान से इनकार कर दिया लेकिन उन्होंने कहा कि मौत के संबंध में जनता को कोई खतरा नहीं है।

पुलिस ने एक बयान में कहा, ''लावण्या सुंकारा और दो लड़कों की जिस तरीके से मौत हुई वह हत्या है। चंद्रशेखर सुंकारा की मौत का तरीका आत्महत्या है।" उन्होंने कहा, ''राज्य चिकित्सा जांच अधिकारी ने परिवार के सभी चारों सदस्यों की मौत का कारण गोली मारा जाना बताया है।"

डलास काउंटी के शेरिफ चाड लियोनार्ड ने सोमवार को कहा कि चंद्रशेखर को अप्रैल में हथियार रखने की अनुमति दी गई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें बताया कि सुंकारा ने परमिट मिलने के बाद कम से कम एक हथियार खरीदा लेकिन जांचकर्मी अभी पता लगा रहे हैं क्या खरीदा गया और कहां से। आयोवा जन सुरक्षा विभाग (डीपीएस) ने बताया कि वह विभाग के प्रौद्योगिकी सेवा ब्यूरो में आईटी पेशेवर था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Indian American IT professional killed family before committing suicide