DA Image
28 फरवरी, 2020|8:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमेरिका: हिट एंड रन का केस हत्या में बदला, भारतीय मूल के व्यक्ति पर आरोप; दुर्घटना में तीन ने गंवाई थी जान

 route  accident  death

कैलिफोर्निया में भारतीय मूल के एक अमेरिकी व्यक्ति ने अपने वाहन से एक कार को जानबूझकर टक्कर मारी जिससे कार में सवार छह किशोरों में से तीन की मौत हो गई और बाकी घायल हो गए। भारतीय मूल के व्यक्ति पर हत्या के कई आरोप लगाए गए हैं।

अमेरिकी मीडिया में आई खबरों के अनुसार, कैलिफोर्निया के कोरोना शहर के निवासी अनुराग चंद्रा (42) को घटना के फौरन बाद गिरफ्तार कर लिया गया। यह हादसा रविवार (19 जनवरी) देर रात हुआ।

कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल के लेफ्टिनेंट डेविड योकले ने सोमवार को पत्रकारों से कहा, ''यह जानबूझकर किया गया कृत्य है।" न्यूयॉर्क पोस्ट ने उनके हवाले से बताया, ''हमारी जांच में पता चला कि चंद्रा ने जानबूझकर कार को टक्कर मारी जिससे चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा। यह जांच अब हिट-रन भिड़ंत के मामले से हत्या के मामले में बदल गई है।"

एनबीसी न्यूज के अनुसार, एक व्यक्ति को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया जबकि अन्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बाद में दो लोगों की मौत हो गई। अभी यह पता नहीं चला है कि पीड़ितों ने सीट बेल्ट लगा रखी थीं या नहीं। योकले ने हादसे के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Indian American faces murder charges in US car crash that killed 3 teenagers