ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशVIDEO: आतंकी घटना की आशंका से लंदन का ट्यूब स्टेशन बंद किया

VIDEO: आतंकी घटना की आशंका से लंदन का ट्यूब स्टेशन बंद किया

लंदन के ऑक्सफोर्ड सर्कस ट्यूब स्टेशन को शुक्रवार को आतंकी घटना की आशंका को लेकर कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि अभी तक उसे न तो किसी संदिग्ध का पता चला है और न ही गोली चलने...

VIDEO: आतंकी घटना की आशंका से लंदन का ट्यूब स्टेशन बंद किया
लाइव हिन्दुस्तान,लंदनSat, 25 Nov 2017 06:27 AM
ऐप पर पढ़ें

लंदन के ऑक्सफोर्ड सर्कस ट्यूब स्टेशन को शुक्रवार को आतंकी घटना की आशंका को लेकर कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि अभी तक उसे न तो किसी संदिग्ध का पता चला है और न ही गोली चलने या फिर किसी के हताहत होने का सबूत मिला है। ऑक्सफोर्ड सर्कस और नजदीकी बॉन्ड स्ट्रीट स्टेशनों को फिर से खोल दिया गया है। इससे पहले इन स्टेशनों को बंद कर दिया गया था। इस इलाके में भारी भीड़ जमा थी क्योंकि लोग ब्लैक फ्राइडे पर चलने वाली सेल का फायदा उठाने आए हुए थे।

ब्रिटेन की पुलिस ने बताया कि मध्य लंदन के ऑक्सफोर्ड सर्कस में आज एक 'घटना के बाद वह इसे आतंकी घटना के तौर पर लेते हुए कार्रवाई कर रही है और स्टेशन को बंद कर दिया है। दरअसल, वहां बड़ी संख्या में लोग खरीदारी के लिए आते हैं। ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने कहा है कि अधिकारी ऑक्सफोर्ड सर्कस स्टेशन पर हुई एक घटना को आतंकी घटना के तौर पर लेते हुए कार्रवाई कर रहे हैं। इसने कहा, ''स्टेशन फिलहाल बंद है। इस समय कृपया इलाके में जाने से बचा जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें