ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशअमेरिका में बंदूकधारी ने पत्नी समेत 5 लोगों की हत्या कर आत्महत्या की

अमेरिका में बंदूकधारी ने पत्नी समेत 5 लोगों की हत्या कर आत्महत्या की

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक अज्ञात बंदूकधारी ने अपनी पत्नी सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली। 'एफे' की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार रात बेकर्सफील्ड शहर में...

अमेरिका में बंदूकधारी ने पत्नी समेत 5 लोगों की हत्या कर आत्महत्या की
एजेंसी,सैन फ्रांसिस्कोThu, 13 Sep 2018 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक अज्ञात बंदूकधारी ने अपनी पत्नी सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली। 'एफे' की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार रात बेकर्सफील्ड शहर में दो अलग-अलग स्थानों में हत्याएं हुईं और कर्न काउंटी के शेरिफ डोनी यंगब्लड ने कहा कि यह सामूहिक गोलीबारी की घटना नहीं है। 

'द बेकर्सफील्ड कैलिफोर्नियन डेली' ने यंगब्लड के हवाले से बताया कि यह बहुत असामान्य है कि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई। शेरिफ ने कहा कि संदिग्ध अपनी पत्नी के साथ एक ट्रक व्यवसाय में संलग्न था लेकिन उसे कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा था। लॉस एंजेलिस से बेकर्सफील्ड उत्तर में 145 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

तनाव में था हत्यारोपी

कैलिफोर्निया फायरिंग का आरोपी अपनी पत्नी के साथ बियर माउंटेन स्पोर्ट्स के समीप पहुंचा था। यंगब्लड ने बताया कि ट्रकों के व्यवसाय को लेकर आरोपी की एक व्यक्ति से बहस हुई और आरोपी ने उसे और अपनी पत्नी को गोली मार दी। आरोपी ने वहां मौजूद उस व्यक्ति की भी हत्या कर दी जिसने उसे गोली चलाते हुए देखा। तीन लोगों की हत्या करने के बाद बंदूकधारी वहां से भागने लगा।

 रास्ते में दो अन्य लोग उससे टकरा गए। आरोपी ने उन दोनों की भी गोली मारकर हत्या कर दी। पांच हत्याओं को अंजाम देने के बाद आरोपी ने एक कार हाईजैक कर ली। कार में एक महिला और एक बच्चा बैठा हुआ था। रास्ते में पुलिस को देख गिरफ्तारी के डर से आरोपी ने खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। महिला और बच्चे को सुरक्षित बचा लिया गया है।

चीन के वीटो के कारण भारत के पास एनएसजी सदस्यता नहीं: अमेरिका

जम्मू कश्मीरः सोपोर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एनकाउंटर जारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें