DA Image
15 अगस्त, 2020|9:50|IST

अगली स्टोरी

मंत्रियों के साथ बैठक में बोले नेपाल के पीएम, मेरे और राष्ट्रपति के खिलाफ रची जा रही साजिश

nepal pm kp oli

सरकार में अपने खिलाफ तेज होते बगावत के सुर के बाद नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली ने मंत्रियों से कहा कि पार्टी की एकता दांव पर है और कुछ भी हो सकता है, इसलिए वे सभी तैयार रहें। शनिवार को राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी से मुलाकात के बाद मंत्रियों के संग बैठक में पीएम ओली ने कहा कि मेरे और राष्ट्रपति के खिलाफ साजिश रची जा रही है, यही वजह है कि मुझे जबरदस्ती फैसले करने पड़ रहे हैं।

ओली ने आगे कहा कि आप सभी को यह जानना जरूरी है और उसके लिए तैयार रहें। इससे पहले, पीएम केपी ओली नेपाल की राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी से मिलने के लिए शीतल निवास पहुंचे। उससे पहले, ऐसी खबर आई कि नेपाल की सत्ताधारी कम्युनिस्ट पार्टी की स्टैंडिंग कमेटी की शनिवार की निर्धारित बैठक पार्टी पदाधिकारियों की तरफ से चर्चा के लिए समय मांगने के बाद कि कैसे पार्टी की एकता को बचाई जा सके, उसे सोमवार तक के लिए टाली गई।

ये भी पढ़ें: दिल्ली: कोरोना मामलों की संख्या 97 हजार के पार, 3000 से अधिक की मौत

प्रेस एडवाइजर बिष्णु सपकोटा दहल ने कहा, स्टैंडिंग कमेटी की बैठक सोमवार की सुबह 11 बजे तक के लिए टाल दी गई है।शुक्रवार को प्रधानमंत्री केपी ओली और पुष्प कमल दहल के बीच शुक्रवार को बातचीत विफल रहने के बाद दोनों में इस बात की सहमति बनी थी कि स्टैंडिंग कमेटी की बैठक से पहले वे दोनों शनिवार को फिर से बैठेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:In a meeting with ministers Nepal PM KP Oli says conspiracy being hatched against me and the President