DA Image
28 जून, 2020|4:25|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान की बुरी हालत के लिए इमरान खान ने इन लोगों को ठहराया दोषी

पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान (AP)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने इफ्तार के लिए इस्लामाबाद में एकत्रित हुई विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्हें देश की आर्थिक बदहाली एवं भारी विदेशी कर्ज के लिए जिम्मेदार ठहराया।  पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज ने एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के प्रमुख बिलावल भुट्टो से उनकी ओर से रविवार को दी गई इफ्तार पार्टी में मुलाकात की। 

यह पहली बार है जब मरियम का बिलावल के साथ आमना-सामना हुआ जिनकी दिवंगत मां बेनजीर भुट्टो जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की कड़ी प्रतिद्वंद्वी थी लेकिन बाद में दोनों ने सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ के खिलाफ एक-दूसरे से हाथ मिला लिया था। इफ्तार-रात्रिभोज में आवामी नेशनलिस्ट पार्टी नेता असफंदियार वली, पशतूनख्वा मिलि आवामी पार्टी के प्रमुख महमूद खान अचकजई समेत विपक्ष के अन्य नेता शामिल हुए। 

खान ने कहा, “ये लोग (विपक्षी नेता) लोकतंत्र के बचाव के नाम पर एकत्रित हुए। असल में वे देश के मौजूदा संकट के लिए जिम्मेदार हैं।” खान ने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सरकार ने ऐसे कठिन समय में कार्यभार संभाला जब देश का कर्ज ऐतिहासिक रूप से अत्याधिक था। उन्होंने कहा कि राष्ट्र प्रगति के लिए आशान्वित है और वह साबित करेंगे कि पाकिस्तान क्षेत्र में शीर्ष पर रहेगा।

बेगुसराय और पटना साहिब समेत बिहार की 10 VIP सीटों के EXIT POLL

2019 का चुनाव परिणाम एग्जिट पोल के अनुरूप ही होगा : अरुण जेटली

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Imran Khan upheld these people for Pakistans worst condition