DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बौखलाए इमरान ने कहा, कश्मीर मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए भारत करेगा 'फॉल्स फ्लैग'

pakistan prime minister imran khan  file pic

भारत के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि कश्मीर की स्थिति से ध्यान भटकाने के लिए पड़ोसी देश ''फॉल्स फ्लैग अभियान शुरू कर सकता है। अपने ट्वीट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कश्मीर में अफगानिस्तान के आतंकवादियों के प्रवेश करने का जिक्र किया और आरोप लगाया कि इस बात की पूरी संभावना है कि भारतीय नेतृत्व ध्यान भटकाने के लिए फॉल्स फ्लैग (बदनाम करने का) अभियान शुरू करने का प्रयास करेगा।

खान ने कहा, ''मैं अंतरराष्ट्रीय समुदाय को चेतावनी देना चाहता हूं कि पूरी संभावना है कि भारतीय नेतृत्व ध्यान भटकाने के लिए फॉल्स फ्लैग अभियान शुरू करने का प्रयास करेगा।" नयी दिल्ली द्वारा जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने वाले भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को पांच अगस्त को खत्म करने और राज्य को दो केंद्र शासित क्षेत्रों में बांटने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है।

भारत अंतरराष्ट्रीय समुदाय को लगातार बताता रहा है कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जा वाले अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त करना भारत का अंदरूनी मामला है और पाकिस्तान को सलाह दी कि वह हकीकत को स्वीकार करे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Imran Khan Kashmir Article 370 India