ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशइमरान खान के बुशरा बीबी के साथ थे 'अवैध संबंध', पूर्व पति के नौकर का दावा

इमरान खान के बुशरा बीबी के साथ थे 'अवैध संबंध', पूर्व पति के नौकर का दावा

इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति के नौकर ने अदालत में दावा किया है कि इमरान और बुशरा के बीच में पहले से ही अवैध संबंध थे और वे दोनों कमरे में अकेले रहते थे।

इमरान खान के बुशरा बीबी के साथ थे 'अवैध संबंध', पूर्व पति के नौकर का दावा
Ankit Ojhaभाषा,इस्लामाबादWed, 06 Dec 2023 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें


पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की पत्नी बुशरा बीबी के पूर्व पति खावर फरीद मनेका के एक नौकर ने दावा किया है कि इमरान खान उनके घर आते-जाते रहते थे और उन दोनों के बीच 'अवैध संबंध' थे। एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार ने मंगलवार को बताया कि मनेका के एक नौकर मुहम्मद लतीफ ने खान और बीबी के कथित गैरकानूनी विवाह से संबंधित एक मामले की कार्यवाही के दौरान यह खुलासा किया।
     
यह मामला दीवानी न्यायाधीश कुदरतुल्लाह की अदालत में पेश किया गया जिन्हें निर्धारित करना है कि यह मामला विचारणीय है या नहीं।  लतीफ ने अपने बयान में कहा कि बुशरा बीबी के घर क्रिकेटर से नेता बने 71 वर्षीय खान आते थे और दोनों साथ में एक कमरे में जाते थे। उसने दावा किया, मनेका मुझे कमरे में जाने और उन पर नजर रखने के लिए कहते थे, लेकिन जब मैं कमरे में जाता था तो दोनों मेरे साथ दुर्व्यवहार करते और मुझे बाहर जाने के लिए कहते थे।

न्यायाधीश के सवाल करने पर लतीफ ने स्पष्ट किया कि न तो खान और न ही बीबी ने उसे अपने साथ कमरे में रहने की अनुमति दी। वे उसे वहां से जाने के लिए कह देते थे। गवाह ने दावा किया कि खान और बीबी के बीच अवैध संबंध थे। अदालत इस मामले में आठ दिसंबर को सुनवाई करेगी।
     
मनेका की ओर से एक निजी समाचार चैनल को दिए गए एक साक्षात्कार के बाद खान की शादी को लेकर विवाद बढ़ गया है। मनेका ने कहा था कि खान और बीबी ने इद्दत के दौरान शादी की थी जो एक प्रतीक्षा अवधि होती है जिसे एक मुस्लिम महिला अपने पति की मृत्यु या शादी टूटने के बाद पूरा करती है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें