DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डोनाल्ड ट्रम्प ने डेमोक्रेट महिला सांसदों से कहा, अमेरिका से नफरत है तो देश छोड़कर चले जाओ

american president donald trump  reuters

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने स्थानीय अल्पसंख्यक समुदाय की डेमोक्रेट महिला सांसदों के समूह पर मंगलवार को अपना हमला जारी रखते हुये कहा, ''जो अमेरिका से घृणा करते हैं, उन्हें देश 'छोड़ देना चाहिये।" ट्रम्प ने ट्वीट में कहा, ''हमारा देश स्वतंत्र, खूबसूरत और बहुत सफल है। अगर आप हमारे देश से घृणा करते हैं, या आप यहां प्रसन्न नहीं हैं, तो आप जा सकते हैं!"

ट्रम्प ने ट्वीट की श्रृंख्ला में अपनी पहले की गई ट्वीट वाली टिप्पणियों का बचाव किया और कांग्रेस की महिलाओं को निशाना बनाया। सांसद उनकी 'नस्लीय टिप्पणियों की निंदा करने वाले एक प्रस्ताव पर मतदान करने की योजना बना रहे हैं। ट्रम्प ने इन आलोचनओं को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा,'' वे ट्वीट्स नस्लीय नहीं हैं। मेरी रगों में नस्लीय दुर्भावना का खून नहीं है।"

उन्होंने डेमोक्रेट सांसदों के मतदान की योजना की भी खिल्ली उड़ाई और कहा कि रिपब्लिकन पार्टी को ऐसे में कोई कमजोरी जाहिर नहीं करनी चाहिए और उनके जाल में फंसने से बचना चाहिए। उधर, डेमोक्रेट सांसदों ने ट्रम्प के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि ट्रम्प की टिप्पणीय नस्लीय हैं। 

डेमोक्रेट सांसदों ने कहा कि ट्रम्प के कथित नस्लीय ट्वीट उनके सांसदों मिनिसोटा की इल्हान उमर, न्यूयॉर्क की एलेक्जेंड्रिया ओकासियो-कॉर्तेज, मिशिगन की राशिदा तलाइब और मैसाचुसेट्स की अयाना प्रेस्ली को लेकर कहे गये थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:If you hate America you can leave Slam Donald Trump