ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशदो टूक: ट्रंप के साथ मेरा कभी अफेयर नहीं रहा- कार्ला ब्रूनी

दो टूक: ट्रंप के साथ मेरा कभी अफेयर नहीं रहा- कार्ला ब्रूनी

पॉप गायिका और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी की पत्नी कार्ला ब्रूनी ने अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ अपने संबंधों को एक बार फिर नकारा है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी डोनाल्ड ट्रंप के साथ रिश्ते...

दो टूक: ट्रंप के साथ मेरा कभी अफेयर नहीं रहा- कार्ला ब्रूनी
एजेंसी,लॉस एंजिलिसMon, 19 Jun 2017 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पॉप गायिका और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी की पत्नी कार्ला ब्रूनी ने अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ अपने संबंधों को एक बार फिर नकारा है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी डोनाल्ड ट्रंप के साथ रिश्ते में नहीं रहीं।

कार्ला ने ‘डेली बीस्ट’ को बताया कि दरअसल पूरा मामला ही बहुत अस्पष्ट है और इसका कोई वजूद नहीं है। मैं कभी ट्रंप के साथ रिश्ते में नहीं रही हूं। गौरतलब है कि वर्ष 1991 में फ्रांसीसी गायिका और अभिनेत्री ब्रूनी उस समय अखबारों की सुर्खियां बनी थीं, जब उनके खिलाफ ट्रंप की दूसरी शादी तोड़ने का आरोप लगा था। उस समय ट्रंप रीयल एस्टेट के टाइकून थे। कार्ला को ट्रंप की दूसरी पत्नी मार्ला पेपल्स के साथ तलाक की वजह माना जाता था। हालांकि 49 वर्षीय पॉप गायिका ट्रंप के साथ अपने रिश्ते को हमेशा खारिज करती रही हैं। ब्रूनी फिलहाल अपने नए एलबम ‘फ्रेंच टच’ के प्रचार में जुटी हैं।

ट्रंप के खुलासे से हैरत में आ गईं
कार्ला ब्रूनी ने कहा कि जब डोनाल्ड ट्रंप ने मीडिया में हमारे रिश्ते का खुलासा किया तो मैं हैरत में आ गई। जबकि हम दोनों के बीच कभी संबंध रहा ही नहीं। दरअसल, ट्रंप के तलाक के लिए ब्रूनी को दोषी ठहराए जाने के बाद उन्होंने मीडिया में इन अफवाहों को सच बताया था।

एक दशक पहले सरकोजी से की शादी
पॉप सनसनी रहीं कार्ला ने वर्ष 2008 में फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी से शादी की थी और दोनों की पांच वर्षीय एक बेटी गिलिया है। इससे पहले फ्रांसीसी दार्शनिक राफेल एंथोवेन से भी कार्ला का संबंध रहा और उनका एक बेटा ऑरेलीन (15) है। 

कार्ला के प्रेमियों की लंबी सूची
कार्ला ब्रूनी के प्रेमियों की फेहरिश्त लंबी है। इसमें मिक जैगर, एरिक क्लैप्टन, केविन कोस्टनर, विन्सेंट पेरेज और पूर्व फ्रांसीसी प्रधानमंत्री लॉरेन फैबिआ शामिल रहे हैं। कार्ला ने वर्ष 2007 में एक फ्रांसीसी पत्रिका को बताया था कि वह एक ही पुरुष से संबंध रखने में बोरियत महसूस करती हैं। 

संगीत से जुड़ा था परिवार
कार्ला ब्रूनी का जन्म इटली के तूरिन शहर में वर्ष 1967 में हुआ था। उनकी माँ एक पेशेवर पियानोवादिका थीं, जबकि सीएट टायर कंपनी के मालिक उनके पिता भी एक संगीतकार रहे हैं। कार्ला की बड़ी बहन वलेरिया ब्रूनी तेदेस्ची इतालवी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। कार्ला का परिवार 1970 के दशक में फ्रांस आ गया था, क्योंकि उन दिनों रेड-ब्रिगेड के चरमपंथी इटली के प्रतिष्ठित धनवानों का अपहरण करने की धमकियां दे रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें