DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › पति को शादी के बाद अचानक पता चला, पत्नी रह चुकी है पोर्न स्टार
विदेश

पति को शादी के बाद अचानक पता चला, पत्नी रह चुकी है पोर्न स्टार

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Mon, 27 Sep 2021 12:32 PM
पति को शादी के बाद अचानक पता चला, पत्नी रह चुकी है पोर्न स्टार

एक शख्स को एक लड़की से प्यार हुआ, धीरे-धीरे उनकी मुलाकात होने लगी। बात यहां तक पहुंच गई कि उन दोनों ने शादी भी कर ली। इसके बाद शख्स को अचानक शादी के बाद एक दिन अपनी पत्नी के बारे में कुछ ऐसा पता चला कि उसके नीचे से जमीन खिसक गई। उसे पता चला कि उसकी पत्नी एक पोर्न स्टार रह चुकी है। इतना ही नहीं उसे अपनी पत्नी के बारे में कई ऐसी चीजें जानने को मिलीं जिसे वह नहीं जानता था। 

दरअसल, यह मामला ब्रिटेन का है। 'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम जोश है और उसकी उम्र 26 साल है। युवक को 34 साल की एमी के साथ प्यार हो गया। शादी के बाद दोनों बहुत खुश थे तभी अचानक एक दिन जोश को अपनी पत्नी के बारे में पता चला कि उसकी पत्नी एक चर्चित पोर्न स्टार रह चुकी है। शख्स को पहली बार तो यकीन नहीं हुआ लेकिन उसने इसकी छानबीन करनी शुरू कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, शख्स की पत्नी एमी किसी दूसरे नाम से पोर्न इंडस्ट्री में कई सालों से सक्रिय थी। उसने कई एडल्ट फिल्मों में काम किया था। अपनी पत्नी एमी के बारे में पता चलने पर उसके पति जोश की हालत खराब हो गई। दोस्तों से उसने बताया कि उसे डर लग रहा है। उसके एक मित्र ने बताया कि उसे हाल ही में एमी के बारे में पता चला है, उनका कहना है कि वह पहले यह नहीं जान पाए थे।

हालांकि उसके दोस्त ने यह जरूर बताया कि सभी का एक अतीत होता है और जोश को इससे कोई दिक्कत नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एमी का सच सामने आया तो उसके कई दोस्त उसका सपोर्ट करने लगे। एमी की एक दोस्त का कहना है कि वो एमी का अतीत था जो अब पीछे छूट चुका है और वह आगे बढ़ चुकी है। इसमें उसका कोई कसूर नहीं है।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि इस सब का खुलासा एक टॉक शो के जरिए हुआ कि एमी ने पोर्न फिल्मों में काम किया हुआ है। हालांकि एक बात और है कि अब दोनों के रिश्ते में धीरे-धीरे खटास भी आने लगी है। लेकिन अभी भी वे दोनों साथ रहते हैं।

संबंधित खबरें