ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशपत्नी की ड्रेस देख आग बबूला पति ने उस पर किया हमला, सच्चाई जान मांगने लगा माफी

पत्नी की ड्रेस देख आग बबूला पति ने उस पर किया हमला, सच्चाई जान मांगने लगा माफी

कभी-कभी हालात हमारी समझ से बाहर होते हैं। ऐसे में बिना सोचे समझे की गई हमारी हरकत से सिवा पछतावे के और कुछ नहीं मिलता है। ऐसा ही कुछ हुआ मेलबर्न के इस शख्स के साथ।  यह अनाम शख्स अपनी पत्नी की...

पत्नी की ड्रेस देख आग बबूला पति ने उस पर किया हमला, सच्चाई जान मांगने लगा माफी
एजेंसी, मेलबर्न Thu, 03 Jan 2019 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कभी-कभी हालात हमारी समझ से बाहर होते हैं। ऐसे में बिना सोचे समझे की गई हमारी हरकत से सिवा पछतावे के और कुछ नहीं मिलता है। ऐसा ही कुछ हुआ मेलबर्न के इस शख्स के साथ। 

यह अनाम शख्स अपनी पत्नी की ड्रेस देखकर इस कदर भड़क गया कि उस पर हमला कर उसके पैर ही तोड़ डाले। बाद में जब उसे सच्चाई पता चली तो रो-रोकर उसका बुरा हाल हो गया। वो कहने लगा कि उसे बहुत बड़ी गलती हो गई। वहीं पत्नी हॉस्पिटल में है जहां उसका इलाज चल रहा है।

दरअसल यह व्यक्ति जब बेडरूम में दाखिल हुआ तो उसे अपने बेड पर दो सांप नजर आए। उसने बिना देर किए अपने बेसबॉल बैट उन सांपों पर हमला कर दिया। कुछ देर बाद उसे समझ में आया कि जिन्हें उसने पीट-पीटकर बेहाल कर दिया है, वह सांप नहीं उसकी पत्नी के पैर हैं। इस पूरी घटना के लिए एक अजीबोगरीब ड्रेस जिम्मेदार है। 

महिला ने सांप जैसे दिखने वाले स्टॉकिंग्स (लंबे मोजे) पहन रखे थे और वो बेड पर सोई हुई थी। उसके पैर चादर से बाहर निकाले हुए थे, तभी हलके अंधेरे में महिला का पति आ पहुंचा। पति जैसे ही कमरे में घुसा, उसे लगा कि बेड पर दो सांप हैं। उसने बिना देर किए गेट के पास रखे बेसबॉल बैट से हमला कर दिया। तभी पत्नी की चीखें निकल गई। ये देख पति के होश उड़ गए और वो तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। 

चीन ने चंद्रमा के अंधेरे हिस्से पर उतरा स्पेसक्राफ्ट : स्टेट टीवी

ऑस्ट्रेलिया के खेत में दिखा ऐसा नजारा, वीडियाे देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें