DA Image
हिंदी न्यूज़ › विदेश › पत्नी से हो रही थी बहस, गुस्साए पति ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाल दिया
विदेश

पत्नी से हो रही थी बहस, गुस्साए पति ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाल दिया

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Wed, 15 Sep 2021 12:39 PM
पत्नी से हो रही थी बहस, गुस्साए पति ने बेटी को वाशिंग मशीन में डाल दिया

पति और पत्नी के बीच नोकझोंक के मामले सामने आते रहते हैं. कई बार ये बहस इतनी खतरनाक रूप ले लेती है कि वे एक दूसरे की जान लेने की कोशिश करने लगते हैं। ऐसा ही एक खतरनाक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक शख्स अपनी पत्नी से बहस कर रहा था। यह बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पति को गुस्सा आ गया। इसके बाद पति ने आव देखा ना ताव और अपना गुस्सा अपनी दो साल की मासूम बेटी पर उतार दिया। पति ने बेटी को उठाया और वाशिंग मशीन में डालकर उसका स्विच चालू कर दिया।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के न्यू हैम्पशायर की है। 'न्यूयॉर्क पोस्ट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम माइकल है। उसका अपनी पत्नी से पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। वे दोनों रोज अक्सर झगड़ते रहते थे। ये दोनों मूल रूप से किसी दूसरे शहर के रहने वाले हैं लेकिन नौकरी के सिलसिले में दोनों न्यू हैम्पशायर में ही रहते हैं। एक रोज दोनों कपल के बीच झगड़ा शुरू हो गया और देखते ही देखते इस झगड़े ने खतरनाक रूप ले लिया।

माइकल की किसी बात उसकी पत्नी गुस्सा गई और फिर माइकल का भी पारा चढ़ गया। इसी गुस्से में उसने अपनी बेटी को उठाया और वाशिंग मशीन में डालकर उसका स्विच ऑन कर दिया। जैसे ही उसकी पत्नी ने यह देखा, उसके होश उड़ गए। उसने दौड़कर वाशिंग मशीन का स्विच ऑफ कर दिया। गनीमत यह रही कि बच्ची की जान बच गई लेकिन वह गंभीर रूप से घायल जरूर हो गई।

आनन-फानन में उस बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया, डॉक्टरों ने उसकी देखभाल शुरू कर दी। डॉक्टरों ने बताया कि यह बात अच्छी रही कि बच्ची की मां ने समय रहते मशीन का स्विच बंद कर दिया, नहीं तो बेटी की जान चली जाती। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और घटना के संबंध में सबसे पूछताछ करनी लगी। इसके बाद पुलिस ने तय किया कि बच्ची के पिता ने गलती की है।

फिलहाल पुलिस उस शख्स को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। पुलिस का कहना है कि इसने गुस्से में ही लेकिन अपनी दो साल की बेटी को जान से मारने का प्रयास किया है। पुलिस ने उस पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। उधर बच्ची को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। इस घटना के बाहर आने के बाद लोग उस शख्स के लिए गंभीर सजा की मांग कर रहे हैं।

संबंधित खबरें