ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेश53वीं मंजिल पर था स्वीमिंग पूल, भूकंप आया तो दिखाई दिया ये मंजर

53वीं मंजिल पर था स्वीमिंग पूल, भूकंप आया तो दिखाई दिया ये मंजर

फिलीपींस में आए जबरदस्त भूकंप ने मनीला की एक हाईराइज बिल्डिंग को बुरी तरह हिला दिया। इमारत की 53वीं मंजिल पर स्वीमिंग पूल था। भूंकप से स्वीमिंग पूल का पानी ऊपर से नीचे गिरने लगा। इस घटना का वीडियो...

53वीं मंजिल पर था स्वीमिंग पूल, भूकंप आया तो दिखाई दिया ये मंजर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2019 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

फिलीपींस में आए जबरदस्त भूकंप ने मनीला की एक हाईराइज बिल्डिंग को बुरी तरह हिला दिया। इमारत की 53वीं मंजिल पर स्वीमिंग पूल था। भूंकप से स्वीमिंग पूल का पानी ऊपर से नीचे गिरने लगा। इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसा बादल फट गया हो। 

independent.co.uk की खबर के मुताबिक Anchor Skysuites नाम की बिल्डिंग को भूकंप के तुरंत बाद खाली करा लिया गया। फुटेज में देखा जा सकता है कि जैसे ही बिल्डिंग से पानी गिरने लगता है तो उसके नीचे व आसपास घूम लोग इधर उधर भाग रहे हैं। पानी गिरते ही वहां अफरा तफरी का माहौल पैदा हो जाता है।

फिलीपींस के उत्तरी हिस्से में 6.1 की तीव्रता के इस भूकंप में 16 लोगों की मौत हो गई थी। भूकंप का केंद्र ईस्टर्न समार प्रांत में सान जूलियन नगर के पास केंद्रित था। शहर में सड़कों, छोटी इमारतों और एक गिरजाघर में दरारें आने की जानकारी सामने आयी थी। बिजली आपूर्ति एहतियात के तौर पर जानबूझकर काट दी गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें