ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशआतंकी संगठन हिजबुल्ला के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट बंद

आतंकी संगठन हिजबुल्ला के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट बंद

इस्लामी राजनीतिक दल और आतंकी संगठन हिजबुल्ला ने कहा कि बिना किसी नोटिस के उसके फेसबुक और ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया गया है। हिजबुल्ला ने एक टेलीग्राम संदेश में कहा कि बिना चेतावनी के उसके अकाउंट...

आतंकी संगठन हिजबुल्ला के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट बंद
बेरुत। एजेंसी Sun, 24 Jun 2018 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

इस्लामी राजनीतिक दल और आतंकी संगठन हिजबुल्ला ने कहा कि बिना किसी नोटिस के उसके फेसबुक और ट्विटर अकाउंट को बंद कर दिया गया है। हिजबुल्ला ने एक टेलीग्राम संदेश में कहा कि बिना चेतावनी के उसके अकाउंट बंद कर दिए गए, जोकि संगठन के खिलाफ प्रचार अभियान का हिस्सा है क्योंकि विभिन्न क्षेत्रों में संगठन के सूचनाओं के संप्रेषण में इनका अहम योगदान था।
संगठन की ओर से कहा गया कि फेसबुक या ट्विटर की ओर से अकाउंट बंद करने के संबंधन में तत्काल कुछ भी नहीं बताया गया।  'वाईनेट न्यूज' के अनुसार, अकाउंट होने के बावजूद इंटरनेट उपयोगकतार्ओं को हिजबुल्ला से जुड़े पेज पर जाने के निर्देश दिए गए। इसी महीने जन सुरक्षा मामलों के मंत्री गिलाद एरदन ने ट्विटर के सीईओ जैक डोरसे को चेतावनी देते हुए एक पत्र भेजा था जिसमें कहा गया था कि अगर हिजबुल्ला और फिलीस्तीन के आतंकी गुट हमास और इस्लामिक जिहाद के अकाउंट बंद नहीं किए जाते हैं तो कंपनी के खिलाफ इजरायल में मुकदमा चलाया जा सकता है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें