DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैलीफोर्निया के बार में गोलीबारी करने वाले हमलावर की हुई पहचान, कभी था अमेरिकी कोर में सक्रिय

shooting in bar of california photo-ht

अमेरिकी मरीन कोर में काम कर चुके एक व्यक्ति ने कैलिफोर्निया स्थित थाउजंड ओक्स शहर में कॉलेज छात्रों के बीच मशहूर भीड़ भाड़ वाले डांस बार में गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी समेत कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। बंदूकधारी काले कपड़े में डांस बार आया था। 

काला कोट पहने हमलावर ने बार के अंदर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। हमले में कम से कम दो दर्जन लोग घायल गए। हालांकि लॉस एंजिलिस के बाहरी क्षेत्र में स्थित बॉर्डरलाइन बार एंड ग्रिल के अंदर हमलावर भी मृत पाया गया। हमलावर ने कम से कम दो दर्जन लोगों को घायल भी कर दिया। 

वेंटूरा काउंटी शेरिफ जेफ डीन ने हमलावर की पहचान 28 साल के इयान डेविड लॉन्ग के रूप में की है। वह कभी अमेरिकी मरीन कोर में सक्रिय था। उसने हमले के दौरान .45 कैलिबर ग्लोक हैंडगन का इस्तेमाल किया। वेंटूरा काउंटी शेरिफ जेफ डीन ने इस घटना को ''भयावह बताते हुए कहा कि हमलावर ने खुद को गोली मारी है और अधिकारी जब बार में घुसे थे तो उन्होंने उसे मरा हुआ पाया था। रक्षा विभाग के रिकॉर्ड के मुताबिक हमलावर अमेरिकी मरीन कोर का अगस्त 2008 से मार्च 2013 के बीच तक सक्रिय सदस्य था।

कैलिफोर्निया के बार में हुई गोलीबारी में हमलावर समेत 13 लोगों की मौत

बांग्लादेश चुनाव: 23 दिसंबर को आम चुनाव, पहली बार ईवीएम का इस्तेमाल

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gunman who killed 12 people in California bar was 28 year old former marine