DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ विदेशशादी में ही दूल्हे की बहन ने कर दी ऐसी बात, तुरंत टूट गया रिश्ता

शादी में ही दूल्हे की बहन ने कर दी ऐसी बात, तुरंत टूट गया रिश्ता

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीGaurav
Thu, 21 Oct 2021 03:14 PM
शादी में ही दूल्हे की बहन ने कर दी ऐसी बात, तुरंत टूट गया रिश्ता

दुनियाभर के तमाम देशों से शादियों के कई अजब-गजब वाकये सामने आते रहते हैं और वे वायरल हो जाते हैं। हाल ही में ब्रिटेन से एक ऐसी घटना सामने आई जब शादी के दिन दूल्हे की बहन ने ऐसी बात कर दी कि उसका रिश्ता ही टूट गया। यह सब तब हुआ जब उसने दुल्हन वालों से सिर्फ एक छोटी से मांग की और उसकी मांग पूरी नहीं हुई। इसके बाद उसने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह शादी की रस्म में शामिल नहीं होगी और अपना रिश्ता तोड़ लेगी।

दरअसल यह घटना ब्रिटेन के एक शहर की है। 'मिरर' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर दुल्हन ने खुद इस घटना के बारे में खुलासा किया है। दुल्हन ने बताया कि दूल्हे की बहन को शाकाहारी खाना पसंद था और उसने यह बता रखा था कि शादी के दौरान सभी व्यंजन शाकाहारी होने चाहिए। उसने धमकी भी दी थी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो ठीक नहीं होगा।

दूल्हे की बहन की इस बात पर सभी को अचरज हुआ लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि इसका अंजाम कितना चौंकाने वाला होगा। लेकिन जिसका डर था वही हुआ, शादी में दूल्हे की बहन की पसंद के मुताबिक पूरी तरह शाकाहारी खाना नहीं बनाया गया। इसका तर्क लड़की वालों ने यह दिया कि उसने यहां बाहर से भी काफी मेहमान आए हुए हैं, इसलिए ऐसा संभव नहीं हो पाएगा।

जब दूल्हे की बहन को इस बात का पता चला कि शादी में शाकाहारी खाने की बजाय मांसाहारी खाना भी बनाया गया है, तो वह नाराज हो गई। उसने ऐलान कर दिया कि वह दुल्हन के घर वालों से अपने सारे रिश्ते तोड़ रही है, इतना ही नहीं वह अपने भाई की शादी में भी नहीं पहुंची। इसके अलावा दूल्हे के घर वाले भी नाराज हो गए कि क्या इतनी सी बात लड़की वालों ने नहीं मानी।

फिलहाल दूल्हे की बहन के इस मांग के बाद शादी में बवंडर मच गया और उस लड़की ने अपने रिश्ते तोड़ लिए। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि यह रिश्ता आखिर में अपने अंजाम तक पहुंचा या दूल्हे ने भी अपनी बहन के समर्थन में शादी ही नहीं की। उधर सोशल मीडिया पर लोगों ने दूल्हे की बहन की आलोचना करते हुए कहा उसे ऐसी मांग नहीं करनी चाहिए।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें