ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशइमरान खान की सुरक्षा में सरकार ने की कटौती, आवास के बाहर इकट्ठा हुए समर्थक

इमरान खान की सुरक्षा में सरकार ने की कटौती, आवास के बाहर इकट्ठा हुए समर्थक

चीमा ने कहा, ''इमरान खान को गिरफ्तार करने की किसी भी संभावित कोशिश का विरोध करने के लिए बड़ी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ता पिछले दो दिन से उनके आवास के बाहर डेरा डाले हुए हैं।''

इमरान खान की सुरक्षा में सरकार ने की कटौती, आवास के बाहर इकट्ठा हुए समर्थक
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,लाहौरFri, 27 Jan 2023 12:37 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की कार्यवाहक सरकार द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद बृहस्पतिवार को खान के समर्थक उनके आवास के बाहर एकत्र हो गए। समर्थक खान को सुरक्षा प्रदान करने और उनकी संभावित गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए यहां उनके आवास के बाहर पहुंचे। 

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख खान को नवंबर में मुहैया कराई गई अतिरिक्त सुरक्षा मंगलवार रात हटा ली गई। इस संबंध में एक सरकारी अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''मुख्यमंत्री मोहसिन नकवी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने खान और पूर्व मुख्यमंत्री तथा खान के सहयोगी चौधरी परवेज इलाही की अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा वापस ले ली है।'' पीटीआई की पंजाब इकाई की वरिष्ठ नेता मुसर्रत चीमा ने कहा कि पार्टी के कई कार्यकर्ता खान के आवास के बाहर डटे हुए हैं।

चीमा ने कहा, ''इमरान खान को गिरफ्तार करने की किसी भी संभावित कोशिश का विरोध करने के लिए बड़ी संख्या में पीटीआई कार्यकर्ता पिछले दो दिन से उनके आवास के बाहर डेरा डाले हुए हैं।'' उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता न केवल खान को सुरक्षा प्रदान करेंगे, बल्कि उनकी गिरफ्तारी के किसी भी प्रयास का विरोध करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें